सुशांत सिंह की अस्थियां गंगा में उसी जगह हुई विसर्जित, जहाँ पे उनकी मां की हुई थी

पटना: बॉलीवुड के सुपरस्टार रह चुके  अस्थियां आज पटना के गंगा नदी में विसर्जित की गई. उनके पिता केके सिंह और बहनों ने अस्थियां विसर्जित की. सुशांत सिंह राजपूत का पूरा परिवार आज दोपहर पटना के गंगा घाट पर पहुंचा जहां वैदिक मंत्रौच्चारण के बीच दीघा घाट पर अस्थियों को प्रवाहित किया गया.

इस दौरान पटना पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए एहतियात के तौर पर सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की थी. सुशांत के फैन्स भी अस्थियों के विसर्जित किए जाने की जानकारी मिलते ही दीघा घाट पर पहुंचने लगे. मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत का श्राद्ध कार्यक्रम भी पटना से किया जाएगा. उनकी बहन श्वेता सिंह अमेरिका से पटना श्राद्ध कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अगले कुछ दिनों में आने वाली हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से देश भर में उनके फैन्स सदमे में हैं और उनकी मौत की जांच की मांग भी कर रहे हैं. पटना में भी युवा सड़कों पर उतरे और विरोध प्रदर्शन कर जांच की मांग की. वहीं, पप्पू यादव और चिराग पासवान ने सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है.

बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में फिल्मी हस्तियों के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. इसमें सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियावाला, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर सहित 8 के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. इनके ऊपर धारा 306, 109, 504, 506 के तहत परिवाद दायर किया गया है. इन स्टार्स पर आरोप लगाया है कि षड्यंत्र के तहत सुशांत सिंह राजपूत को बिहारी होने के कारण बॉयकॉट किया गया था.

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी थी. सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड से लेकर पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. महज 34 साल की उम्र में सफलता की उचाइयों तक पहुंच चुके सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार 15 जून को मुंबई में किया गया. उनके पिता केके सिंह ने मुखाग्नि दी थी.

Related Articles