‘आपती गवंडे’ टापू पर सुशांत दोस्तों संग करते थे नशेबाजी, रिया के खुलासे से बॉलीवुड में हड़कंप

0

Bollywood:अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जांच मामले में एनसीबी के सामने रिया चक्रवर्ती ने सनसनीखेज खुलासा किया है। ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत के दौरान रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने खुलासा किया है कि सुशांत अपने दोस्तों के साथ फार्म हाउस और पवना डेम पर बने टापू ‘आपती गवंडे’ पर नशेबाजी करते थे, इसमें उनका साथ बॉलीवुड के बड़े – बड़े स्टार देते थे।

Sushant Singh Rajput Team on Twitter: "One more Awesome Group Pic from Last Night Party REPOST FROM #SudeepDutt Party till dawn.....what a night.... @itsSSR #SushantSinghRajput @priyankachopra #PriyankaChopra @CastingChhabra #MukeshChhabra ...
रिया ने बताया है कि सुशांत अधिकतर समय इस टापू पर ही बिताते थे, और वह मेरे साथ भी कई दफा वहां गए हैं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और उनके दोस्त टापू पर मस्ती करते थे, पार्टी में जमकर शराब और गांजा चलता था। हालांकि ड्रग को लेकर स्थित स्पष्ट नहीं हो पाई है कि पार्टी में ड्रग का सेवन होता था या नहीं। लेकिन एनसीबी रिया के बयान के आधार पर ‘आपती गवंडे’ टापू पर जाकर छानबीन की है।

वहीं सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि एनसीबी की नजर सुशांत के फॉर्म हाउस और टापू पर की गई पार्टियों पर भी है। जल्द ही इन फिल्मी हस्तियों को एनसीबी समन जारी कर सकती है।

रिया ने खुलासा किया है कि सुशांत के साथ सैमुएल मिरांडा, शौविक, जैद और दीपेश सावंत भी कई बार टापू पर गए हैं। इसके अलावा रिया के बयान में रकुल प्रीत और सिमोन खम्बाटा का नाम भी सामने आया है। एनसीबी ने पवना डेम पर मोटर बोट चलाने वाले का बयान भी दर्ज किया है। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही एनसीबी बड़ी कारवाई कर सकती है।

loading...
शेयर करें