सुशांत का ब्रेकअप: एक्स गर्लफ्रेंड के घर की भरते थे EMI, अंकिता ने बताई सच्चाई

मुंबई : सुशांत मौत मामले में हर दिन इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं।  सुशांत के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर एक्टर को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और उनके रुपए हड़पने जैसे कई आरोप लगाया था, जिसके बाद, ईडी ने रिया चक्रवर्ती पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था और एक्ट्रेस, उनके भाई, पिता और सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ की थी।

अब इस मामले में अंकिता लोखंडे को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। मामले की जांच के दौरान ईडी को पता चला है कि एक्टर ने मलाड में एक 4.5 करोड़ की कीमत का फ्लैट खरीदा था, जिसकी इंस्टॉलमेंट वही भर रहे थे। ये शायद वही फ्लैट है जिसमें अंकिता लोखंडे रह रही हैं। अंकिता, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। अंकिता को सवालों की एक फेहरिस्त भेजी है जिस पर उन्होंने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है।अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने इस फ्लैट की कितनी ईएमआई भरी थी और कितनी बाकि थीं ।

हालांकि, एक्टर के अकाउंट डीटेल से पता चला है कि हर महीने एक्टर के खाते से इस फ्लैट की ईएमआई काटी जा रही थी। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने एक-दूसरे को करीब 6 साल तक डेट किया था। सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप 2016 में हुआ था। दोनों सुपरहिट सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर मिले थे और इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया

खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने भी पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था और उन्होंने बताया था कि सुशांत चाह कर भी अंकिता से ये फ्लैट खाली करने को नहीं कह पा रहे थे जबकि वो इसकी ईएमआई भर रहे थे। हालांकि अब तक ये साफ नहीं है कि सुशांत फ्लैट के लिए कितनी धनराशि जमा कर चुके थे लेकिन इतना जरूर पता चला है कि बस कुछ ही इंस्टॉलमेंट बाकी रह गई थीं।

बता दें कि सुशांत मामले की जांच के लिए अंकिता काफी बेबाकी से बोलती रही हैं और उन्होंने कई बार इस मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की है। ईडी अब तक इस मामले की जांच कर रहा था कि क्या सुशांत के खाते से रिया चक्रवर्ती ने किसी तरह की हेरफेर की है।

अब अंकिता ने खुद सामने आकर इन अटकलों पर विराम लगा दिया है उन्होंने इसके लिए सबूत भी पेश किए हैं। कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर यह चर्चा हो रही थी कि सुशांत की जिंदगी में एक और लड़की थी, जिसकी वह ईएमआई चुकाते थे। बाद में ऐसा खुलासा हुआ कि वह लड़की सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे हैं। अब अंकिता खुद सामने आई हैं और उन्होंने लोगों के सामने सबूत देते हुए अपनी बात रखी है।

अंकिता ने अपने फ्लैट की रजिस्ट्री के कागजात की फोटो शेयर करते हुए कहा, “यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं। मैं इससे ज्यादा चीजों को साफ-साफ नहीं बता सकती। यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन व अपने बैंक खातों (एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक) का पूरा व‌िवरण दिखा रही हूं। मेरे अकाउंट से हर महीने सभी ईएमआई के अमाउंट कटे हैं। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती। सुशांत को न्याय मिले।

बता दें कि सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में कराई एफआईआर में ये दावा किया था कि रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उन्होंने कई करोड़ की हेरफेर सुशांत के अकाउंट से की थी। एजेंसी जल्द ही इस मामले में प्रॉपर्टी के डिटेल्स चेक करेगी कि रजिस्ट्रेशन किसके नाम पर है और इनवेस्टमेंट किस तरह हुआ है। 14 जून को सुशांत सिंह ने सुसाइड कर लिया तब से रोज इस मामले में खुलासे हो रहे है।

Related Articles