सुशांत के को-स्टार रहे अभिनेता संदीप नाहर ने की खुदकुशी

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से सुसाइड का एक और मामला सामने आया है। फिल्म एम एस धोनी के अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने पारिवारिक समस्याओं से तंग आकर सुसाइड कर लिया है। अभिनेता संदीप नाहर ने सोमवार को मुंबई के गोरेगांव स्थित अपने निजी आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मुंबई पुलिस ने अभिनेता के खुदकुशी करने की पुष्टि की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है कि आखिर संदीप नाहर ने किस वजह से आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाया।

आत्महत्या करने से पहले अभिनेता ने फेसबुक पर एक वीडियो जारी किया था। जिसमें अभिनेता ने पत्नी के साथ विवाद का जिक्र किया है। देखें वीडियों:

 

संदीप वीडियो में कह रहे हैं कि वह अपने जीवन को समाप्त करने के लिए एक प्रतिकूल कदम उठा सकते हैं, क्योंकि वह अपनी पत्नी कंचन शर्मा के साथ कड़वे रिश्ते से थक चुके हैं।

बता दें कि अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar ) ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में जगह बनाई थी। उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है जैसे ‘केसरी’, ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया था। जिस तरह से संदीप नाहर ने मौत से पहले अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है, उससे यह लग रहा हैं कि यह पूरा मामला सुसाइड का है।

यह भी पढ़ें: आजमगढ़ के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी पर बदमाशों ने चलायी ताबड़तोड़ गोलियां

Related Articles