सुशांत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, भाभी से ये सदमा नहीं हुआ बर्दाश्त, तोड़ा दम

पूर्णिया: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत से उनकी भाभी सदमे में चली गई और उनकी मौत हो गई. हमे ऐसा पता चला है कि पुर्णिया में रहने वाली सुशांत की भाभी ये गम बर्दाश्त नहीं कर सकी और जब मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार चल रहा था, ठीक उसी समय उनकी भी मौत हो गई.

बता दे कि रविवार को सुशांत की मौत की जैसे ही खबर आई उसके बाद उनकी भाभी इतना ज्यादा परेशान हो गयी थीं कि उन्होंने खाना तक छोड़ दिया था. सोमवार को उनकी तबीयत कुछ ज्यादा ही बिगड़ गई और वो भी इस दुनिया को अलविदा कह गयी.

सुशांत के परिवारवालों के लिए ये दोहरा सदमा है, पहले घर के बेटे की मौत हुई और अब एक और महिला की जान चली गई. रविवार को सुशांत सिंह का शव उनके फ्लैट में मिला था, शुरुआती जांच में पुलिस ने यही बताया था सुशांत ने खुदकुशी की है. महज 34 साल की उम्र में इतना कामयाब करियर, कई हिट फिल्में फिर अचानक उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस खबर से हर कोई हैरान है.

सोमवार को मुंबई के विले पार्ले के शमशान घाट पर उन्हें अंतिम विदाई दी गई. इस दौरान उनका पूरा परिवार मौजूद रहा. सुशांत सिंह के परिवार में उनके पिता और तीन बहनें हैं.

इंजीनियरिंग कॉलेज, टीवी सीरियल, बैकग्राउंड डांसर के रास्ते होकर बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल करने वाले सुशांत सिंह राजपूत की गिनती नए दौर के टॉप सितारों में होने लगी थी. महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में उन्होंने जो एक्टिंग की, उसे कोई बॉलीवुड-स्पोर्ट्स फैन शायद ही कभी भूल सके.

सुशांत ने में शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘राबता’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘सोन चिरैया’, ‘छिछोरे’, ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्मों में काम किया. तारीफें भी मिलीं, अवॉर्ड नॉमिनेशन भी मिलें.

Related Articles