सुशांत के पिता केके सिंह का बड़ा बयान-सुशांत के मामले में कोई संदेह या शिकायत नहीं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज़ दिन पर दिन गहराता ही जा रहा है। हर दिन कोई न कोई नया खुलासा लगातार होता आ रहा है। अब एक्टर के पिता केके सिंह का बयान सामने आया है जो उन्होंने मुंबई पुलिस को दिया था।

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज़ दिन पर दिन गहराता ही जा रहा है। हर दिन कोई न कोई नया खुलासा लगातार होता आ रहा है। अब एक्टर के पिता केके सिंह का बयान सामने आया है जो उन्होंने मुंबई पुलिस को दिया था। सुशांत के पिता के मुताबिक, दुर्घटना वाले दिन यानी 14 जून के पहले सुशांत की तबीयत ठीक नहीं थी। उन्होंने बताया कि 7 जून को उनकी सुशांत से बात भी हुई थी। उन्होंने अपने बयान में यह भी माना था कि की हो सकता है तनाव के कारण सुशांत ने आत्म हत्या की हो। साथ ही मुंबई पुलिस को दिएअपने बयान में उन्होंने कहीं भी रिया चक्रवर्ती का ज़िक्र नहीं किया था।

पिता केके सिंह के मुताबिक सुशांत 13 जून 2019 को मुंडन समारोह के लिए पटना गए थे। 15 जून को सुशांत का मुंडन समारोह पूरा हुआ जहाँ उनके साथ उनके पिता भी मौजूद थे। उन्होंने आगे बताया कि मुंडन समारोह के बाद सुशांत 16 जून को मुंबई के लिए रवाना हुए थेउनका कहना है कि सुशांत से उनकी बात व्हाट्सप्प के ज़रिये ही होती थी। वह सुशांत को ज़्यादा कॉल इसलिए नहीं करते थे क्यूंकि वह ज़्यादातर काम में ही बिजी रहते थे।

मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में उन्होंने यह भी बताया कि सुशांत ही उन्हें कॉल करते थे और दोनों बात होती थी। लेकिन उसके बाद सुशांत ने उन्हें इस साल 7 जून को कॉल किया था। बेटे की कॉल ने मानो बूढ़े बाप के शरीर में जान फूंक दी हो। सुशांत की कॉल से वह काफी खुश थे और उन्होंने अपने बेटे से जल्द घर आने को बोला। जिसपर सुशांत ने कहा कि देखता हूँ। अभी मेरी तबीयत ठीक नहीं है, सही होते ही आऊंगा।

पिता को कोई संदेह या शिकायत नहीं :

अपने बयान में उन्होए बताया कि वह अपने पटना वाले घर पर थे जब उन्हें सुशांत की मौत की खबर मिली। तकरीबन दोपहर ढाई बजे उन्हें इस खबर की जानकारी मिली। 14 जून को टीवी के ज़रिये मुझे मालुम पड़ा कि सुशांत ने आत्माहत्या कर ली है। जिसके बाद मुझे होश नहीं रहा और मुझे चक्कर आने लगा।

उन्होंने बताया कि हमने अपने बेटे सुशांत का अंतिम संस्कार विले पार्ले में 15 जून को शाम 5 बजे से 6 बजे तक किया। उसके बाद, मैं सुशांत के फ्लैट पर आया जो उसने बांद्रा में किराए पर लिया था। मैंने किसी से कुछ नहीं कहा और न ही मैंने कुछ पूछा। मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि मेरे बेटे ने आत्महत्या क्यों की। उसने कभी भी मेरे साथ किसी भी प्रकार के तनाव के बारे में नहीं बताया। मुझे सुशांत के खिलाफ कोई संदेह या कोई शिकायत नहीं है। मुझे लगता है कि सुशांत ने आत्महत्या ही की होगी।

शेयर करें