इस वायरल चैट में सुशांत के पिता ने किया था रिया और श्रुति को मैसेज

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में आए दिन कुछ न कुछ नये खुलासे हो रहे हैं। अभी नया मामला सुशांत के पिता केके सिंह की रिया चक्रवर्ती और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के बीच हुई बातचीत का व्हाट्सऐप चैट सामने आया है। यह मैसेज साल 2019 नवंबर के दौरान का बताया जा रहा है।

इस वायरल चैट में सुशांत के पिता केके सिंह उनकी मैनेजर श्रुति मोदी से कहते हैं कि- मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो। वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे। सुशांत से बात हुई थी तो कह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं। अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए। इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। फ्लाइट का टिकट भेज दो।

इसके आलावा सुशांत के पिता केके सिंह ने व्हाट्सऐप पर रिया से बात करते हुए कहा कि जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पिता हूं, तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है? फ़्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो।

इन सब चैट से साफ अंदाजा लगया जा सकता है कि सुशांत अपने परिवार से संपर्क में नहीं थे। यहां तक की परिवार के सदस्यों को भी सुशांत से बात करने के लिया पहले रिया से संपर्क करना पड़ना पड़ता था। बता दें, सुशांत के पिता ने बिहार में दर्ज कराए अपने एफआईआर में इस बात की जिक्र की थी कि जबसे सुशांत की जिंदगी में रिया आई थी, वह परिवार से काफी दूर हो गया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि रिया उसे किसी से भी बात नहीं करने देती थी।

Related Articles