सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुप्रीम कोर्ट से जल्द फैसला करने का किया आग्रह

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की मौत के मामले की सीबीआई जांच के लिए लंबित सुनवाई के संदर्भ में सुप्रीम कोर्ट से जल्द फैसला करने का आग्रह किया है. श्वेता ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी ये मांग रखी.

श्वेता ने मंगलवार की सुबह अपने अनवेरिफाइड अकाउंट से ट्वीट किया, “सुप्रीम कोर्ट से जल्द फैसला करने का अनुरोध करती हूं. हमें बहुत उम्मीद है और धैर्य के साथ इंतजार कर रहे हैं. हर मिनट की देरी के साथ तकलीफ हो रही है और दिल टूट रहा है. हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर.” श्वेता अपने भाई की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर मुखर रही हैं.

अब हम आपको ये बता दें की इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया था कि हम सीबीआई जांच के लिए एक राष्ट्र के रूप में एक साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा था की निष्पक्ष जांच की मांग करना हमारा अधिकार है.

सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे, और दिवंगत अभिनेता के परिवार को इसके पीछे किसी साजिश का संदेह है. इसी के साथ उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि उन्हें धमकी मिल रही है क्योंकि उन्होंने न्याय के लिए अपनी लड़ाई जारी रखी है.

Related Articles