सुशील मोदी तेज प्रताप की शादी कराने के लिए तैयार, रखी ये तीन शर्तें

0

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के उस बयान पर पटलवार किया है, जिसमें उन्होंने सुशील मोदी से खुद के लिए दुल्हन ढूढने की शर्त रखी थी। अब सुशील मोदी तेजप्रताप के लिए दुल्हन ढूढने के लिए तैयार हो गए हैं लेकिन साथ ही उन्होंने तेज प्रताप के आगे तीन शर्तें भी रखी हैं।

सुशील मोदी ने सोमवार को ट्वीट किया कि मैं तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढने को तैयार हूं लेकिन मेरी तीन शर्तें हैं, पहली कि वह दहेज नहीं लेंगे, अंग दान करने की शपथ खानी होगी और कसम खाएंगे कि वह कभी किसी की शादी में बाधा डालने की धमकी नहीं देंगे।

दरअसल, सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी के बाद तेज प्रताप ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि सुशील मोदी उनके अंकल हैं और घर के बड़ों का काम ही होता है दुल्हन ढूंढना, ऐसे में अगर सुशील कुमार मोदी उनके लिए कोई अच्छी लड़की ढूंढ लेंगे तो वह शादी के लिए तैयार हो जाएंगे।

इसके पहले तेज प्रताप ने उत्कर्ष की शादी तय होने के समय सुशील मोदी को धमकी देते हुए घर में घुसकर मारने की बात कही थी। उन्होंने कहा था हमारी लड़ाई जारी रहेगी हम डरने वाले नहीं हैं, उनके घर में घुस के मारेंगे। अगर मैं उनके बेटे की शादी में गया तो उनकी पोल खोल दूंगा। उनके इस कथन के खिलाफ जदयू और बीजेपी ने जमकर हमला बोला था।

loading...
शेयर करें