3 IDIOTS के Aamir बने सुशील, Video कॉल के जरिए कराई महिला की डिलीवरी

प्रजापति नाम के एक लैब टेक्नीशियन ने चलती ट्रेन में वीडियो कॉल की मदद  से गर्भवती महिला की डिलीवरी करवाई है। बता दें कि सुशील उत्तर रेलवे के अस्पताल में लैब टेक्नीशियन हैं। सुनील दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन से सागर आने वाली ट्रेन में सवार हुए थे।

नई दिल्ली: आपने अगर फिल्म 3 IDIOTS देखी होगी तो आपको इस फिल्म का डिलीवरी वाला सीन भी याद ही होगा। इस सीन में रैंचो(आमिर खान) ने वीडियो कॉल के जरिए प्रिया (करीना कपूर खान) की बहन की डिलीवरी कराई थी। आप सोच रहे होंगे कि हम आपको 3 इडियट्स की ये कहानी क्यों सुना रहे हैं।

सुशील

तो आपको बता दें कि हुबहू ऐसा ही कुछ नजारा ट्रेन के एक बोगी में देखने को मिला है। दरअसल यहां सुनील प्रजापति नाम के एक लैब टेक्नीशियन ने चलती ट्रेन में वीडियो कॉल की मदद  से गर्भवती महिला की डिलीवरी करवाई है।

यह भी पढ़ें: केरल में इस पार्टी को मिल सकते है सबसे ज्यादा वोट, जानिए कैसे ?

बता दें कि सुशील उत्तर रेलवे के अस्पताल में लैब टेक्नीशियन हैं। सुनील दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन से सागर आने वाली ट्रेन में सवार हुए थे। जैसे ही ट्रेन मथुरा के पास पहुंची वैसे ही सामने बैठी गर्भवती महिला को लेबर पेन शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें: WHO ने कोरोना को लेकर, चीन पर कही यह बड़ी बात

इस दौरान सुशील ने समझदारी दिखाते हुए महिला डॉक्टर को वीडियो कॉल किया और उन्हें सारी स्थिति समझाया। इसके बाद महिला डॉक्टर जैसा-जैसा कहती गई सुशील वैसा-वैसा करता गया। फिलहाल जच्चा और बच्चा दोनों ही सुरक्षित हैं। दोनों को मथुरा सिविल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button