Sushil kumar की महिला मित्र से भी हो सकती है पूछताछ, फिर होगी FIR

नई दिल्ली: हरियाणा के सोनीपत जिले के पूर्व जूनियर नेशनल चैंपियन पहलवान सागर धनखड़ के मर्डर केस में अब एक महिला का नाम भी सामने आ रहा है. ये महिला आरोपी पहलवान Sushil kumar की मित्र बताई जा रही है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जब Sushil kumar और अजय को गिरफ्तार किया था तब वो एक स्कूटी से मुंडका इलाके में घूम रहे थे. पुलिस के मुताबिक ये स्कूटी एक महिला की है जो नेशनल लेवल की हैंडबाल खिलाड़ी है. अब पुलिस महिला खिलाड़ी को भी पहलवान सुशील कुमार की मदद करने के आरोप में नोटिस देकर पूछताछ के लिए बुला सकती है और सबूत मिलने पर महिला खिलाड़ी के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.

बता दें पहलवान Sushil kumar को दिल्ली पुलिस ने 23 मई को मुंडका इलाके से पकड़ा था. वह यहाँ कुछ पैसे लेने आया था और इस दौरान आने जाने के लिए राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी से उसने स्कूटी मांगी थी. दिल्ली पुलिस ने Sushil kumar पर 1 लाख रुपये और उसके सहयोगी अजय पर 50 हजार रुपये के इनाम रखा था. Sushil kumar को दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने 6 दिन की हिरासत में भेज दिया था. उसके बाद पुलिस लगातार उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

वहीं इस मामले में बुधवार को पहलवान Sushil kumar को कोर्ट के सामने पेश किया गया. जहां सरकारी वकील और सुशील के वकील के बीच जबरदस्त बहस हुई. उसके बाद कोर्ट ने Sushil kumar की रिमांड बढ़ाने की मांग ठुकराई, लेकिन न्यायिक हिरासत में भेजा है. अदालत में सरकारी वकील ने यह भी कहा कि हमारी जांच के मुताबिक छत्रसाल स्टेडियम में मौजूद कैमरे को तोड़ा गया. DVR और मोबाइल फोन को अभी बरामद किया जाना है. Sushil kumar वीडियो में डंडा हाथ में लिए दिखाया दिया है. वो डंडा अभी तक नहीं मिला है.

बता दें कि 4 मई को छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के 2 ग्रुपों की आपस में लड़ाई हुई, जिससे 23 साल के पहलवान सागर धनखड़ की मौत हो गई थी. इस केस में पुलिस को Sushil kumar के खिलाफ सबूत मिले थे. जिसके बाद उसको पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम तक घोषित किया था.

ये भी पढ़ें : 10th Board के रिजल्ट को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने CBSE को जारी किया नोटिस

Related Articles

Back to top button