सुशील मोदी को मतदान के समय मिले वीआईपी ट्रीटमेंट से नाराज जनता

विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज सुबह सात बजे से शुरू हो गया है। बिहार की जनता जहां सुबह से ही लाइन में खड़ी होकर मतदान कर रही है।

बिहार: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज सुबह सात बजे से शुरू हो गया है। बिहार की जनता जहां सुबह से ही लाइन में खड़ी होकर मतदान कर रही है। तो प्रत्येक पार्टी के नेता भी अपना वोट डालने मतदान केन्द्र पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी पटना के एक विद्यालय सेंट जोसेफ हाई स्कूल में अपना वोट देने पहुंचे। उनके विद्यालय पहुंचने के बाद उन्होनें तुरन्त अपना वोट दिया जबकि उनसे पहले आए लोग अभी भी लाइन में ही खड़े थे।

मास्क सेनेटाइजर आम जनता के लिए जरूरी

सुशील मोदी को मिले इस वीआईपी ट्रीटमेंट से वहां पर पहले से वोट देने आए लोग नाराज हो गए। उन्होनें कहा कि हम लोग सुबह 6:30 बजे से ही लाइन में खड़े है और सुशील मोदी हम लोगों से बाद में आए फिर भी उन्होनें आते ही सीधा वोट डालने के लिए अन्दर चले गए।

वहां पर मौजूद सुशाल मोदी से नाराज जनता ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और सेनेटाइजर का मामला सिर्फ आम जनता के लिए लागू होता है नेताओं के लिए नही. वहां पर उपस्थित एक डॉक्टर ने कहा कि हम लोग काफी समय से लाइन में लगे हैं लेकिन अब क्या कर सकते हैं, यही तो वीआईपी सिन्ड्रोम है। वहां पर सोशल डिस्टेंशिंग का पालन नही होता है।

जनता से वोट डालने की अपील की

मतदान करने के बाद सुशील मोदी ने मीडिया से बात की और कहा कि आज मतदान का दिन है और आज मैं राजनीति के बारे में कोई बात नही करूंगा बस बिहार की जनता से अनुरोध करता हुं कि आज मतदान केन्द्र जाकर वो मतदान करें, उन्हें कोरोना से डरने की कोई जरूरत नही है।

सुशील मोदी ने कहा कि पहले चरण में भारी मात्रा में मतदान हुए हैं मैं उम्मीद करता हुं कि इस चरण में भी जनता खुले मन से वोट डालेगी। मतदान केन्द्र पर उनको मिले इस वीआईपी ट्रीटमेंट के बारे में पुछने पर उन्होने कोई जवाब नही दिया और आगे बढ़ गए।

चिराग ने लाइन में लग कर डाला वोट

एक ओर जहां लोग सुशील मोदी को मिले वीआईपी ट्रीटमेंट से खफा हैं तो दूसरी ओर लोग चिराग पासवान के वोट डालने के तरीके की तारीफ करते नजर आए। चिराग पासवान राघोपुर के एक मतदान केन्द्र पर मतदान करने गए। लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया चिराग पासवान काफी देर तक लाइन में खड़े रहे और वहां पर मौजूद आम जनता से बातचीत भी की।

चिराग पासवान ने अपना नंबर आने के बाद वोट डाला। मतदान करने के बाद चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनता में चुनाव को लेकर काफी उत्साह है और हमारी पार्टी के सारे प्रत्याशी भी काफी उत्साहित हैं। चिराग पासवान ने अपनी बात में कहा कि तीनों चरणों में पड़ने वाले वोट उनके लिए काफी अहम हैं। मंगलवार को हो रहे दूसरे चुनाव मतदान में कुल 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान हो रहे हैं। बिहार में तीसरे चरण का मतदान सात नवंबर को होना है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: मूलभूत सुविधाओं से वंचित गाँव के 500 परिवारों ने किया मतदान का बहिष्कार

Related Articles

Back to top button