राहुल गांधी की बढ़ सकती है मुश्किलें, ‘सारे मोदी चोर है’ बयान पर सुशील मोदी ने दर्ज कराया मामला

पटना: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक में एक रैली के दौरान उन्होंने सारे मोदी चोर है ऐसा बयान दिया था. जिस बयान पर बिहार के उप- मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नाराजगी जाहिर करते हुए राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाने की बात कही थी. गुरूवार को उन्होंने राहुल के उस बयान को लेकर पटना कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है.

राहुल गांधी के खिलाफ उन्होंने मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है कि इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विट करके लोगों को दी है. उन्होंने बताया कि राहुल गांधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 के तहत मानहानि का केस दर्ज कराया है. राहुल ने 13 अप्रैल को कोलर में चुनाव रैली के दौरान कहा था कि सभी मोदी चोर हैं. राहुल के इस बयान को मैंने टीवी चैनल और पेपर में पढ़ा. इससे मैं आहत हूं. मैं चाहता हूं कि कोर्ट राहुल को समन भेजे और उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा चलाकर कार्रवाई करें.

जानें राहुल गांधी ने क्या कहा था

बता दें कि राहुल गांधी 13 अप्रैल को कर्नाटक दौरे पर गए थे. वहां पर एक रैली के दौरान उन्होंने कहा था कि ‘नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, ललित मोदी, माल्या, अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी – चोरों का एक पूरा गिरोह है. राहुल ने मोदी सरनेम का मजाक उड़ाते हुए पूछा था कि मेरा एक सवाल है. सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों है? वहीं राहुल गांधी के इस बयान को लेकर बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने सुप्रीम कोर्ट में राहुल गांधी के खिलाफ याचिका दायर की थी. जिस पर 23 अप्रैल को सुनवाई होने वाली है.

Related Articles