‘सारे मोदी चोर’ कहने पर भड़के सुशील मोदी, करेंगे राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर से विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. बीजेपी नेता और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  के खिलाफ मानहानि मामला  दायर करेंगे. कर्नाटक में 13 अप्रैल को चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि सारे मोदी को चोर हैं. जिसके खिलाफ सुशील मोदी राहुल गांधी के खिलाफ पटना कोर्ट में केस कर रहे हैं. इससे पहले राहुल गांधी के उक्त बयान को लेकर सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर कड़ी नाराजगी जता चुके हैं.

बता दें कि सभी मोदी चोर क्यों हैं? वाली टिप्पणी के माध्यम से जाति विशेष के लोगों का अपमान करने का आरोप राहुल गांधी पर लगाते हुए बीजेपी ने सोमवार को निर्वाचन आयोग से कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर चुकी है. राहुल गांधी ने महाराष्ट्र के नांदेड़ में चुनावी रैली के दौरान भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और सवाल किया कि सभी चोरों के नाम मोदी क्यों हैं? वह भगोड़ा हीरा व्यापारी नीरव मोदी और आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी का हवाला दे रहे थे.

इस दौरान राहुल गांधी ने राफेल सौदे को लेकर मोदी पर हमला जारी रखते हुए गांधी ने प्रधानमंत्री से सवाल किया था कि उद्योगपति अनिल अंबानी को विनिर्माण क्षेत्र में बिना किसी अनुभव के ऑफसेट ठेका कैसे मिल गया. उन्होंने फिर से आरोप लगाया था कि अंबानी को ठेका दिलाकर मोदी ने जनता का 30,000 करोड़ रुपया उनकी जेब में डाल दिया है. राहुल गांधी ने राफेल सौदे और अन्य कथित घोटालों को लेकर उनसे बहस करने की चुनौती भी प्रधानमंत्री को दी. जिसके बाद मामला तूल पकड़ें लगा.

loading...
शेयर करें