मुलायम सिंह को सुषमा ने दी भीष्म पितामह उपाधि,कर दी इतनी बड़ी बात

0
उत्तर प्रदेश में रामपुर संसदीय क्षेत्र में चुनावी रैली में भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर सपा नेता आजम खान के आपत्तिजनक बयान से सियासत तेज हो गई है। सपा-बसपा गठबंधन से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने भले ही इस मामले में सफाई दे दी है, लेकिन उनके बयान की चहुंओर निंदा हो रही है। अब, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेत्री सुषमा स्वराज ने इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है।
 सोमवार की सुबह सुषमा स्वराज ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह के मौन पर टिप्पणी की है। उन्हें पार्टी का भीष्म पितामह संबोधित करते हुए लिखा है कि मुलायम भाई, आप समाजवादी पार्टी के पितामह हैं। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिए।

आजम खान बोले- दोषी साबित हुआ तो नहीं लड़ूंगा चुनाव

आजम खान ने रविवार को शाहबाद में आयोजित जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी का नाम लिए बिना उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उनकी टिप्पणी पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि उन्हें शोकॉज किया जाएगा। साथ ही चुनाव आयोग से आजम खान के चुनाव लड़ने पर रोक लगवाने की गुजारिश भी की जाएगी।
सपा नेता आजम खान ने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि वह रामपुर से नौ बार विधायक रहे हैं। उन्हें पता है कि क्या कहना है। उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने किसी नाम लिया और उसपर टिप्पणी की तो मैं चुनाव से हाथ पीछे कर लूंगा।मालूम हो कि रामपुर सीट से जयाप्रदा और आजम खान आमने-सामने चुनाव लड़ रहे हैं। शनिवार को ही जया ने कहा था कि उन्होंने आजम को भाई जैसा समझा, पर उन्होंने मेरी बेइज्जती की। जया हाल ही में सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं।
loading...
शेयर करें