रिलीज हुआ सुष्मिता सेन स्टारर ‘आर्या’, इस वेब सीरीज से एक्ट्रेस का होगा डिजिटल डेब्यू

मुंबई: सुष्मिता सेन स्टारर ‘आर्या’ रिलीज हो चुकी है और इस वेब सीरीज ने दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह भी बना ली है. इस वेब सीरीज से सुष्मिता सेन ने डिजिटल डेब्यू किया है और ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी च्वाइस कमाल की है. बीते कुछ समय से एक्टिंग दूर रहीं सुष्मिता सेन ने इस सीरीज के साथ दमदार वापसी की है. आर्या एक क्राइम ड्रामा है जिसे कुल 9 एपिसोड में दिखाने की कोशिश की गई है. हर एक एपिसोड करीब 50 मिनट का है. लेकिन हर एक एपिसोड आपको अंत तक बांधे रखता है. ये वेब सीरीज एक क्राइम ड्रामा है जो कि राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है. कहानी को बेहद खास और क्लासिक अंदाज में बुना गया है.

 

राजस्थान के जोरावर की जो कि जयपुर में गैरकानूनी काम करता है. वो अफीम की खेती करता है और उससे दवाइयों के साथ-साथ ड्रग्स भी सप्लाई करता है. लेकिन ढलती उम्र के बाद उसका ये काम संभालते हैं आर्या (सुष्मिता सेन) के पति तेज (चंद्रचूड़ सिंह), भाई संग्राम (अंकुर भाटिया) और दोस्त ज्वाहर (नमित दास). जोरावर का एक बेहद खास भरोसे का आदमी है दौलत (सिकंदर खेर). तेज अपने अफीम से दवाइयां बनाने के काम को अपने तीनों पार्टनर्स के साथ आगे बढ़ा रहा होता है.

तभी आती है 300 करोड़ की हीरोइन की एक बड़ी डील…जिससे कहानी 360 घूम जाती है. इसके बाद कहानी ने में नए किरदारों की एंट्री होती है. इसी डील के चलते तेज अपनी जान गंवा बैठता है और संग्राम जेल पहुंच जाता है. वहीं, ज्वाहर अपनी जान बचाने की कोशिश करता नजर आता है.

इस डील के चलते आर्या के परिवार पर भी खतरा मंडराने लगता है और आखिरकार आर्या वो करती है जिससे वो हमेशा दूर भागने की कोशिश करती रही है. वो इस धंधे की बागडोर अपने हाथों में लेती है और फिर पुलिस और शेखावत (मनीष चौधरी) से भी बराबर की टक्कर लेती है.

अपने परिवार को बचाने के लिए आर्या किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है लेकिन उसके लिए ये कर पाना तब और भी मुश्किल हो जाता है जब उसी का भाई और परिवार उसके साथ धोखेबाजी करने लगता है. वो कई ऐसी बातें छिपाता है जो आर्या के लिए मुसीबत का सबब बन जाती हैं. लेकिन क्या आर्या अपने परिवार को बचा पाती हैं या नहीं. इसके लिए आपको इस सीरीज को देखन होगी.

Related Articles