सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड को कहा- आई लव यू, ब्रेकअप एक अफवाह

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ के रिश्ते को लेकर आ रहीं खबरें कोरी अफवाह थीं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फिल्मों से दूर रहने के बावजूद सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सुष्मिता सेन अपने वीडियो और फोटो की वजह से खूब धमाल मचाती हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है, जिसकी वजह से वह एक बार फिर खबरों में आ गई हैं. दरअसल, इस फोटो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के लिए अपना प्यार जाहिर किया है. इस फोटो में वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही हैं. खास यह कि कुछ दिन पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई थीं, लेकिन अब इस फोटो से कन्फर्म हो गया है कि वे सब अफवाह थी.

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इस फोटो को शेयर करते हुए रोहमन शॉल के लिए अपना प्यार जताया है. सुष्मिता सेन ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा ‘आई लव यू रोहमन शॉल.’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में दोनों का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. जहां एक तरफ सुष्मिता सेन ब्लैक टाइट्स और ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं तो वहीं रोहमन शॉल फोटो में ब्लैक पैंट और व्हाइट टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. दोनों की मिरर सेल्फी से ऐसा लग रहा है जैसे वह अभी वर्कआउट करके आए हों. बता दें कि रोहमन शॉल सुष्मिता सेन के भाई की शादी पर भी उनके साथ मौजूद थे.

https://www.instagram.com/p/BzWJTx-BEMW/?utm_source=ig_web_copy_link

जहां एक तरफ सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था तो वहीं रोहमन शॉल भी एक सुपरमॉडल हैं. इसके अलावा सुष्मिता सेन ने 1996 में ‘दस्तक’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ‘बीवी नंबर 1’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘मैं हूं न’, ‘फिलहाल’, बंगाली फिल्म ‘निर्बाक’ उनकी चर्चित फिल्में हैं. 2010 से 2013 तक सुष्मिता सेन ने ‘आई एम शी’ पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था. सुष्मिता सेन की दो बेटियां हैं, जिन्हें उन्होंने एडॉप्ट किया है.

Related Articles