तिहाड़ जेल में कैदी की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस के मुताबिक बागपत का रहने वाला अंकित गुर्जर तिहाड़ जेल में बंद था। उसके खिलाफ हत्या और लूट के कई संगीन मामले दर्ज थे।

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में एक कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार पहचान अंकित गुर्जर के रूप में की गई है। परिजनों का आरोप है कि जेल प्रशासन द्वारा पीट-पीटकर उसकी हत्या की गई है। घटना को लेकर परिजन तिहाड़ जेल संख्या 3 के बाहर हंगामा कर रहे हैं। उन्होंने इस घटना को लेकर हरि नगर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

पुलिस के मुताबिक बागपत का रहने वाला अंकित गुर्जर तिहाड़ जेल में बंद था। उसके खिलाफ हत्या और लूट के कई संगीन मामले दर्ज थे। उसे फिलहाल तिहाड़ जेल संख्या 3 में रखा गया था, वह लगभग 1 साल से तिहाड़ जेल में बंद था। वहीं परिजनों ने जेल प्रशासन पर पीट-पीटकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है।

बता दें कि परिजनों ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 3 अगस्त की रात जेल में कुछ अधिकारियों द्वारा बेरहमी से उसकी पिटाई की गई। उनका आरोप है कि जेल प्रशासन द्वारा उससे एक लाख रुपये की मांग की जा रही थी। रकम नहीं मंगवाने पर उसे पीटा गया जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं जेल प्रशासन का कहना है कि अंकित सुबह मृत अवस्था में मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: मनसुख हिरेन की हत्या के लिए आरोपियों को दिए थे लाखों रुपये

Related Articles