उरी आर्मी बेस कैंप के पास संदिग्ध हलचल, संतरी ने चलाई गोली, सर्च ऑपरेशन जारी

0

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के उरी में एक सैन्य शिविर के करीब संदिग्ध गतिविधि नजर आने पर शिविर में तैनात एक संतरी ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने यह कहा। सेना और पुलिसकर्मी दो संदिग्ध लोगों की तलाश कर रहे हैं।पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, “रात के समय रजारवानी उरी में सेना की आर्टिलरी यूनिट के एक संतरी ने शिविर के आसपास संदिग्ध गतिविधि देखी, जिसके बाद उसने गोली चला दी।

सुरक्षा बलों का कहना है कि इलाके को घेर लिया गया है और पुलिस और सेना संयुक्त रूप से इलाके की तलाशी ले रहे हैं। “उन्होंने कहा, “नल्ला के पास दो लोगों को देखा गया था, जिनकी तलाश की जा रही है। हालांकि, शिविर पर आतंकी हमले की खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई है|

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में रविवार को पांच आतंकवादी मारे गये। सेना के एक अधिकारी ने यहां बताया कि आतंकवादियों ने रविवार की सुबह जिले के कल्लेम गांव में सुरक्षाबलों के एक तलाशी दल पर गोलियां चलाई जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गए। आतंकवादियों और उनके संगठन की पहचान अभी नहीं हुई है।

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और युद्ध जैसी सामग्री बरामद की गई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल के समीप प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच झड़पें शुरू हो गई। अभी इसमें किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि कानून प्रवर्तन एजेंसियां इलाके में व्यवस्था बहाल करने की कोशिश कर रही हैं।

loading...
शेयर करें