श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर BSF पार्टी पर संदिग्ध आतंकियों ने की फायरिंग

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश की है। आतंकियों ने गुरुवार को बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के काफिले पर हमला कर दिया। मालपुरा मीर बाजार काजीगंद में आज दोपहर संदिग्ध आतंकवादियों के एक समूह ने BSF के एक दल पर गोलियां चला दीं। घटनाक्रम से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे पर BSF पार्टी पर संदिग्ध आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की, जो गश्त पर तैनात थी।

मिली जानकारी के अनुसार हमलावर पास की एक इमारत में छिपे हुए हैं। मौके पर मौजूद सुरक्षा बलों ने इमारत की घेराबंदी कर दी है। सुरक्षाबलों और हमलावरों के बीच मुठभेड़ जारी है और इस घटना के बाद श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया गया है। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक बैक अप के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और स्थानीय पुलिस के और जवान मौके पर पहुंच गए हैं।

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कुलगाम में BSF के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया है, कोई हताहत नहीं हुआ है। हालांकि, आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है और सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी है। उन्होंने बताया कि पुलिस, CRPF और आर्मी के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें: PM मोदी ने किया Self-Reliant Woman Power से संवाद, सहायता राशि जारी

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles