Twitter पर ‘सस्पेंड कंगना रनौत’ ट्रेंड, कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ट्विटर पर 'हैशटैग सस्पेंड कंगना रनौत' पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अभिनेत्री ने कहा, " एंटी नेशनल इसे ट्रेंड करवा रहे हैं

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर उनके खिलाफ ट्रेंड कर रहे हैशटैग पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। दरअसल माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर उनके सत्यापित खाते को निलंबित करने की मांग की जा रही है। नेटिजंस उनके कथित हेट स्पीच की वजह से उनका खाता निलंबित करने की मांग कर रहे हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि अगर उनका खाता निलंबित कर दिया जाता है तो वह आभासी दुनिया से बाहर निकल जाएंगी और वास्तविक दुनिया को वास्तविक कंगना रनौत दिखाएगी।

‘हैशटैग सस्पेंड कंगना रनौत’

ट्विटर पर ‘हैशटैग सस्पेंड कंगना रनौत’ पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अभिनेत्री ने कहा, ” एंटी नेशनल इसे ट्रेंड करवा रहे हैं। कृपया ऐसा करें, जब वे इसे सस्पेंड कर देंगे तो मैं आऊंगी और उनके जीवन को और मुश्किल बना दूंगी। अब अगर वे मुझे निलंबित करते हैं तो मैं आभासी दुनिया से बाहर निकल जाऊंगी और असली दुनिया में असली कंगना रनौत दिखाऊंगी-जो कि सभी पिताओं की मां है। हैशटेग बब्बर शेरनी।”

यह भी पढ़ेशुरु हो रही Republic Day Sale जानिए क्या है खास

नेटिजंस दरअसल कंगना द्वारा डिलीट किए गए ट्वीट, “अब उनका गला काटने का समय है।” पर ऐसी जबदस्त प्रतिक्रिया दे रहे थे।

कंगना ने यह ट्वीट कथित तौर पर वेब सीरीज तांडव के निर्माताओं को लेकर किया था। इस वेब सीरीज को हिंदू देवी देवताओं के अपमान करने की वजह से काफी विरोध झेलना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ेदिशा ने पहना टिनी बिकिनी, Sizzling Hot लुक देख रह जाएंगे दंग

Related Articles