Uttar Pradesh में बागपत के BJP नेता और पूर्व मंत्री आत्माराम तोमर की संदिग्‍ध मौत, हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में शुक्रवार को पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री और बीजेपी नेता डॉ आत्माराम तोमर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में शुक्रवार को पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री और बीजेपी नेता डॉ आत्माराम तोमर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जानकारी के अनुसार वो अपने घर में अकेले रहते थे। डॉ आत्माराम तोमर की गला घोंट कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है और वारदात के बाद बदमाश तोमर की स्कोर्पियो गाड़ी भी ले गए अब डॉ आत्माराम तोमर के बिजरोल रोड स्थित आवास पर बीजेपी नेताओं का जमावड़ा हुआ है।

 

जानें परिजनों ने क्या आशंका जताया है

परिजनों ने तौलिये से गला दबाकर हत्या किये जाने की आशंका जताई है, पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी फुटेज से कई अहम सुराग हाथ लगे हैं जिसमें दो संदिग्ध पूर्व मंत्री के आवास के बाहर दिखाई दिए हैं अब एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन के मुताबिक परिजनों ने पुत्रवधू के चाचा पर हत्या का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है अब बताया जा रहा है कि पैसों के लेनदेन में हत्या की आशंका जताई जा रही है।

 

जाने घटनास्थल पर क्या-क्या सबूत मिलें

गला दबाकर हत्या की आशंका दरअसल पूरा मामला कोतवाली बड़ौत इलाके के बिजरौल रोड का है जहां पूर्व मंत्री बीजेपी के कद्दावर नेता आत्माराम तोमर का शव बंद कमरे में मिला है। शव के पास ही एक तौलिया पुलिस को बरामद हुआ है, जिससे गला दबाकर हत्या की आशंका है और उधर सूचना पर मृतक डॉ. आत्मराम तोमर के बेटा डॉ प्रताप भी मौके पर पहुंचे।

घटना के बाद परिजनों में भी कोहराम मच हुआ है बता दें कि डॉ आत्माराम तोमर छपरौली से बीजेपी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं और तोमर जनता वैदिक इंटर कालिज बड़ौत के प्रधानाचार्य भी रह चुके थे। 1997 में डॉ आत्माराम तोमर गन्ना संस्थान के उपाध्यक्ष (राज्य मंत्री स्तर) पर रहे थे।

 

जानें एसपी को  क्या मिला अहम सुराग

एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने बताया कि परिजनों में पूर्व मंत्री की पुत्रवधू के चाचा पर लगाया है और दोनों लोगो पर मुदकमा दर्ज कराया गया है और उन्होंने बताया कि पैसों के लेनदेन में हत्या की आशंका जताई जा रही है। साथ ही चोरी हुई गाड़ी की भी तलाश की जा रही है। हालांकि पुलिस को मौके से एक सीसीटीवी फुटेज बरामद हुआ है जिसमे कुछ संदिग्ध देख गए है और उसकी भी पुलिस जांच कर रही है।

 

यह  भी पढ़े: दिग्विजय के निशाने पर मोहन भागवत, RSS और तालिबान को बताया एक समान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles