सुशांत के सुसाइड के वक्त बिल्डिंग में घुसी थी संदिग्ध महिला, गार्ड ने किये कई खुलासे

नई दिल्ली|अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में एक और नया मोड़ सामने आ गया है. बता दे की पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो से खुलासा हुआ है कि जिस सुशांत सिंह राजपूत ने जिस दौरान कथित आत्महत्या की उस दौरान एक संदिग्ध महिला उनकी बिल्डिंग में जाती हुई दिखाई दी थी. जबकि उस संदिग्ध महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है.वीडियो में दिख रहा है कि महिला बिल्डिंग में जा रही है. उसने ब्लू और व्हाइट टॉप पहना हुआ था और उन्होंने बालों को बन किया हुआ था.रिपब्लिक टीवी ने एक स्टिंग ऑपरेशन किया. बिल्डिंग के गार्ड ने उस संदिग्ध महिला के बारे में खुलासा किया. गार्ड ने कहा कि वह महिला को पहचान नहीं पाया क्योंकि उसने मास्क पहना हुआ था. लेकिन उसने यह भी कहा कि महिला ने इस बिल्डिंग में नहीं रहती थी.

परिवार का भी पहचानना से इनकार

जब गार्ड से पूछा गया कि वह महिला अंदर कैसे आई, तो इस पर गार्ड ने कहा कि उसे लगा कि वह सुशांत सिंह राजपूत की कोई रिलेटिव है. उसने यह भी बताया कि वहां सिर्फ सुशांत के रिलेटिव्स को ही आने की इजाज़त थी. उसने कहा कि उस वक्त वहां कई लोग मौजूद थे और वह महिला भी पुलिस से घिरी हुई थी. फिर वह उस महिला को पहचान पाने में असफल रहा. जब सुशांत के परिवार से इस महिला के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने भी इस महिला को पहचानने से इनकार कर दिया.

सुशांत के शव के पास संदिग्ध शख्स

इस संदिग्ध महिला के अलावा, एक संदिग्ध शख्स भी सुशांत के शव के पास दिखाई दिया. इसने काले रंग के कपड़े पहने हुए थे. इस शख्स के हाथ में एक काले रंग का बैग भी देखा गया और यह शख्स उस संदिग्ध महिला से बातचीत करता हुआ भी नजर आया. कहा जा रहा है कि ये शख्स दिपेश सावंत है, जोकि सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ मैनेजर में से एक है.

Related Articles