सुज़ैन खान (Sussanne Khan) ने अपने पूर्व पति ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के जन्मदिन पर किया पोस्ट

ऋतिक रोशन जो 10 जनवरी को अपना 47 वां जन्मदिन मनाया और रविवार को एक सामान्य इंस्टाग्राम ग्रीटिंग मिला जिसमें उनकी पूर्व पत्नी सुज़ैन खान थीं

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जो 10 जनवरी को अपना 47 वां जन्मदिन मनाया और रविवार को एक सामान्य इंस्टाग्राम ग्रीटिंग मिला जिसमें उनकी पूर्व पत्नी सुज़ैन खान थीं। सुज़ैन,जो सिर्फ रितिक के दिन को खास बनाना जानती हैं और उन्होंने ने रितिक की कुछ यादों को बेटे हिरदान (Hridhaan और ह्रेहान (Hrehaan) के साथ बनाया और इसे एक शानदार संदेश के साथ जन्मदिन की पोस्ट के रूप में साझा किया। और  जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं भी दिया है।

https://www.instagram.com/p/CJ2bSVJje9P/?utm_source=ig_web_copy_lin

उन्होंने कहा कि आप जीवन के सबसे खूबसूरत हिस्सों की कामना है। 2021 के लिए एक सार्थक धन्य है। सुज़ैन ने अपने जन्मदिन के पोस्ट में ऋतिक के लिए लिखा जो उनके अनुसार “दुनिया में सबसे अच्छा पिता है।”

2014 में तलाक

सुज़ैन और ऋतिक, जिन्होंने 2000 में शादी की और 2014 में तलाक लेकर अलग हो गए लेकिन अलग होने के अलग होने के बाद भी वे दोनों दोस्त बने रहें। सुज़ैन रितिक की सबसे बड़ी जयजयकार है।

इस बीच, उनके जन्मदिन पर, ऋतिक रोशन ने एक बड़ी घोषणा की – दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ एक नई फिल्म, जिसका शीर्षक दीपिका पादुकोण था। बैंग बैंग जैसी फिल्मों में ऋतिक का निर्देशन कर चुके सिद्धार्थ आनंद के साथ फाइटर का रोल किया जाएगा।

यह भी पढे: Happy Birthday Rahul Dravid: 48 साल के हुए द्रविड़, इस तरह से किया जा रहा याद

Related Articles

Back to top button