स्विट्जरलैंड में व्‍यापारी बता भेज रहा था अश्‍लील मैसेज

08_08_2014-8sms

लखनऊ। युवतियों और महिलाओं को व्हाट्सएप्प पर अश्लील मैसेज भेजने वाले चिवारा और भूजा बेचने वाले युवक को वीमेन पावर लाइन 1090 और अलीगंज पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। भोला-भाला दिखने वाले युवक के इरादे इतने खतनाक थे कि जो महिला या युवती उसका विरोध करती थी उसे वह धमकाता भी था। पुलिस ने 49 वर्षीय महिला की शिकायत पर आरोपी को दबोचा है जो खुद को स्विटिजरलैण्ड का बड़ा व्यापारी और बीएमडब्ल्यू कार से चलने वाला बताने के साथ यूपी में कारोबार फैला होने की बात कहकर अर्दब में लेता था।

वीमेन पावर लाइन 1090 के प्रभारी कुंवर राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया पिछले दो नवम्बर 2015 से कई दिनों युवतियों और महिलाओं को एक युवक अश्लील मैसेज भेजकर और धमकी देकर परेशान कर रहा था। इसकी शिकायत एक 49 वर्षीय महिला ने पॉवर एंजिल उर्वी सिंह की मदद से पिछली 20 दिसम्बर 2015 को 1090 पर की थी। उन्होंने बताया जब नम्बर की पड़ताल की गई तो उस नम्बर की आठ शिकायतें दर्ज थीं जब नंबर की सीडीआर निकाली गई तो पता चला उस नम्बर से शोहदा 29 लड़कियों और महिलाओं को परेशान कर रहा है।

इस संबंध में पिछले मंगलवार को अलीगंज थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया था। वीमेन पावर लाइन 1090 और अलीगंज पुलिस टीम की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछतांछ में पकड़े गए शोहदे ने अपना नाम हसनगंज थानाक्षेत्र के मुंशीगंज डालीगंज निवासी मोहित उर्फ मयंक दुबे बताया है जो चिवारा और भूजा बेचने का काम करता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button