Trending

स्वामी प्रसाद मौर्या की बेटी प्रधानमंत्री के साथ सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

उत्तरप्रदेश| उत्तरप्रदेश बीजेपी के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद इनकी बेटी और बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा (Sanghmitra Maurya) मौर्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए कहा, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है।

उन्होंने लिखा , “मैं कुछ मांगू और पूरा न हो, ऐसे तो हालात नहीं, मैं पुकारुं और पापा न सुनें, इतने भी हम दूर नहीं “पिता और बेटी का रिश्ता दुनिया का सबसे मजबूत रिश्ता है। मैं देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के मुझे बेटी के रूप में मेरे पिता से मांगे हुए वचन से बंधी हुई हूँ।

सोशल मीडिया पर जब अशोभनीय शब्द पड़ती हूँ तब ऐसा नहीं है जबाब नहीं दे सकती ,ऐसा भी नहीं है फैसला नहीं ले सकती ,लेकिन तभी आदरणीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा पिताजी से बोले गए शब्द कि मौर्य जी “ये बेटी अब हमारी बेटी है ये बेटी हमने ले ली”गूँज जाते हैं।

सांसद बनने से पहले मैं सामाजिक कार्यो में व्यस्त रहती थी सांसद बनने के बाद अपनी जिम्मेदारियों का संसद में निर्वाहन कर रही हूं और आगे भी करती रहूंगी।

आपके हक के लिए लड़ने में कही पीछे नही रहूंगी ।मेरे पिता मेरे अभिमान हैं ,मेरे हीरो हैं । पार्टी अलग हो सकती है लेकिन पिता पुत्री नहीं। आज उत्तर प्रदेश में जो स्थिति है वो बड़बोलापन ही है जहाँ एक तरफ आदरणीय मोदी जी भाजपा का बड़ा परिवार करने की बात करते है और काम करते है वही निचले स्तर के लोग छोटी सोच का परिचय दे कर किसी को हजम नही करना चाहते ।

जय भाजपा तय भाजपा

Related Articles