IPL
IPL

यूपी में ओवैसी के आगमन पर स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, नहीं गलेगी आपकी दाल

भारतीय जनता पार्टी की राज्‍य सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भदोही जिले में दौरे पर पहुंचे। स्वामी प्रसाद मौर्य ने यहां से ओवैसी और रजभर पर जमकर हमला बोला है।

भदोही: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी दलों ने अपनी कमर कस ली है और दौरे करके पार्टियों को मजबूत करने में जुट गई है। मंगलवार को एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) वाराणसी पहुंचे तो वही भारतीय जनता पार्टी की राज्‍य सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) भदोही जिले में दौरे पर पहुंचे। स्वामी प्रसाद मौर्य ने यहां से ओवैसी (Owaisi) और रजभर पर जमकर हमला बोला है।

पंचायत चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में भदोही दौरे पर गए हुए श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी ध्यान से सुन ले ये उत्‍तर प्रदेश मोदी और योगी का क्षेत्र है, इसलिए यहां पर आपकी दाल नहीं गलेगी। ओवैसी के अलावा अखिलेश यादव को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बेतुके बयान दिए थे, इससे ये साफ होता है कि इस समय वह हताश और निराश हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें : लड़कियों की शादी की उम्र 18 से बढ़ाकर 21 साल हो: CM Shivraj

यूपी के स्वतंत्र प्रभार राज्‍य मंत्री श्रीराम चौहान बलिया पहुंचे और यहां से उन्होंने कहा असदुद्दीन ओवैसी अगर उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ रहे है तो जरूर लाडे इससे भारतीय जनता पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। इसके ओमप्रकाश राजभर को भी निशाने पर लेते हुए कहा आप जैसे नेता बहुत है और गठबंधन से बाहर जाने से भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ा है। इसके अलावा तीखा हमला बोलते हुए कहा अगर आप इतने प्रभावशाली होते तो भाजपा के गठबंधन से पहले ही विधानसभा का चुनाव जीत चुके होते।

Related Articles

Back to top button