खुद की ट्वीट में फसी स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar), हुई बुरी तरह Troll

छापेमारी के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) खुलकर तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के समर्थन में उतर आई हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ बीते बुधवार को आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। तापसी, अनुराग कश्यप और विकास बहल पर टेक्स चोरी के आरोपों के बाद आयकर विभाग ने कंपनी फैंटम फिल्म्स और प्रतिभाओं की खोज करने वाली एक कंपनी के ठिकानों पर बुधवार को छापा मारा था। इस छापेमारी के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) खुलकर तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के समर्थन में उतर आई हैं।

स्वरा भास्कर ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के समर्थन में एक ट्वीट किया था। जो कि अब उनको ही भारी पड़ गया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘तापसी साहस और दृढ़ विश्वास वाली एक अद्भुत लड़की है, जो अब देखने के लिए दुर्लभ है.. ट्वीट के अंत में उन्होंने पन्नू का हौंसला बढ़ाते हुए कहा है कि, वे एक मजबूत योद्धा हैं और छापे के बाद भी वे मजबूती से खड़ी रहें।’ इसी पर ट्रोलरर्स ने स्वारा भासकर को डायरेक्ट निशाने पर लिया और रीट्वीट करते हुए कहा एक डायरेक्टर तो मूवी देने का वादा किया था अब वो भी गया।

छापेमारी को लेकर कसा तंज

आपको बता दें,  इनकम टैक्स विभाग की टीम की छापेमारी जारी रही। इस दौरान अनुराग कश्यप और तापसी से पुणे में पूछताछ भी हुई। इनकम टैक्स विभाग की इस छापे मारी को लेकर कांग्रेस और एनसीपी (NPC) ने केंद्र सरकार पर बदला लेने के आरोप लगाए हैं। वहीं केंद्र का कहना है कि आईटी रेड्स कानून के मुताबिक हुईं हैं।

यह भी पढ़े

हांलाकी बताया जा रहा है कि यह छापेमारी फैंटम फिल्मस प्रोडक्शन हाउस की टैक्स चोरी के मामले में हुई है। आयकर विभाग के सुत्रों का कहना है कि फिल्मों से जुड़े लोगों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। ‘फैंटम फिल्मस प्रोडक्शन हाउस ‘ की शुरुआत वर्ष 2011 में हुई थी। उस समय विक्रमादित्य मोटवानी, अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मंटेना ने एक साथ काम करने का फैसला किया था।

Related Articles