स्वरा भास्कर की उड़ी खिल्ली, पलटवार करने पर और उड़ी खिल्ली

0

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी करती रहती है. इसी सब के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से. वीडियो में उनके साथ एक फैन भी नजर आ रहा है. वीडियो देख ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उस शख्स ने सेल्फी लेने के बहाने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था. वह वीडियो में कहता है कि, “आएगा मोदी ही.” इस वजह से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है. अब स्वरा ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

अब स्वरा ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.स्वरा ने ट्वीट कर लिखा कि, “एक शख्स ने एयरपोर्ट पर मेरे साथ सेल्फी लेने की गुजारिश की थी. मैं अक्सर फैन्स के साथ सेल्फी लेती हूं और किसी के राजनीतिक विचारों के आधार पर भेदभाव नहीं करती हूं. इस शख्स ने बड़ी ही चालाकी से वीडियो लिया. इस तरह की घटिया हरकतें करना भक्तों की पहचान है. मगर मुझे हमेशा भक्तों को यह अहसास दिलवाने में खुशी मिलती है कि उनकी जिंदगी का कुछ मतलब है.

बता दें कि स्वरा ने हाल ही में दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार किया था.वर्क फ्रंट पर देखा जाए तो स्वरा को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में देखा गया था.

loading...
शेयर करें