सिडनी टेस्ट : दूसरे दिन वेस्टइंडीज 7 विकेट पर 248 रन

prv_c610c_1451186307सिडनी सिडनी क्रिकेट मैदान पर आस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन सोमवार को बारिश के कारण महज 11.2 ओवरों का ही खेल हो पाया। वेस्टइंडीज ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक सात विकेट के नुकसान पर 248 रन बना लिए।

दिनेश रामदीन 30 और कैमरन रोच शून्य पर नाबाद रहे। दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण 10 मिनट देर से शुरू हुआ। वेस्टइंडीज ने अपने पहले दिन रविवार के स्कोर 207 रन पर छह विकेट के नुकसान से आगे खेलना शुरू किया। दूसरे दिन तीन गेंद ही फेंकी गई थीं कि बारिश ने मैंच में खलल डाल दिया। लगभग 80 मिनट बाद मैच फिर शुरू हुआ। 3.3 ओवरों के खेल के बाद लंच की घोषणा कर दी गई। लंच तक वेस्टइंडीज ने 216 रन बना लिए थे। रामदीन और कार्लोस ब्रेथवेट(69) ने सातवें विकेट की अपनी साझेदारी में 50 रन जोड़ लिए थे।

कुछ देर बाद मैच फिर से शुरू हुआ। रामदीन और ब्रेथवेट ने अपनी साझेदारी को आगे बढ़ाया। इसी बीच ब्रेथवेट ने अपना अर्धशतक पूरा किया। दोनों ही बल्लेबाज संयम के साथ पारी को आगे बढ़ा रहे थे, तभी जेम्स पेटिनसन ने ब्रेथवेट को बोल्ड कर साझेदारी को तोड़ दिया। ब्रेथवेट जब आउट हुए तब टीम का स्कोर 246 रन था।

ब्रेथवेट के आउट होने के तीन गेंद बाद एक बार फिर बारिश आ गई और खेल रोकना पड़ा। इसके बाद मैच शुरू नहीं हो सका। दूसरे दिन सिर्फ दो सत्रों का ही खेल संभव हो पाया। वेस्टइंडीज ने दूसरे दिन फेंके गए 11.2 ओवरों में एक विकेट खोकर 41 रन बनाए। तीसरे दिन भी मौसम सामान्य न रहने की उम्मीद जताई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button