IPL
IPL

Syed Mushtaq Ali T20: कर्नाटक ने यूपी को 5 विकेट से हराया

कर्नाटक ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के एलीट ग्रुप-ए मैच में उत्तर प्रदेश को पांच विकेट से हरा दिया

बेंगलुरु: मौजूदा चैम्पियन कर्नाटक (Karnataka) ने अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर केएससीए क्रिकेट 2 ग्राउंड पर खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के एलीट ग्रुप-ए मैच में उत्तर प्रदेश को पांच विकेट से हरा दिया।

कर्नाटक की पांच मैचों में यह चौथी जीत है और टीम 16 अंकों के साथ ग्रुप में दूसरे नंबर पर है। उत्तर प्रदेश को पांच मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है और टीम चार अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है।

उत्तर प्रदेश ने जीता टॉस

उत्तर प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 132 रन का स्कोर बनाया। टीम के लिए गोस्वामी ने 47 और कर्ण शर्मा ने 41 रन बनाए। बाकी बल्लेबाज दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच पाए। सुरेश रैना चार रन ही बना पाए।

यह भी पढ़ेतुर्की (Turkey) में जहाज पलटने से लोगों की दर्दनाक मौत

कर्नाटक की ओर से जे सचित और प्रवीन दुबे ने तीन-तीन जबकि श्रेयस गोपाल और वी कौशिक को एक-एक विकेट मिला। कर्नाटक ने उप्र से मिले 133 रनों के लक्ष्य को तीन गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम के लिए श्रेयस गोपाल ने नाबाद 47, देवदत्त पडिकल ने 34 और कप्तान करुण नायर तथा अनिरुद्ध जोशी ने 21-21 रन बनाए। उत्तर प्रदेश की ओर से कर्ण शर्मा ने दो और मोहसिन खान, आकिब खान तथा सुरेश रैना ने एक-एक विकेट लिए।

यह भी पढ़ेबागी नेता के गढ़ नंदीग्राम (Nandigram) से चुनाव लड़ेंगी ममता

Related Articles

Back to top button