T 20 WORLD CUP 2021: आज इंग्लैंड के सामने होगी श्रीलंका की टीम

नई दिल्ली: आज T 20 WORLD CUP 2021 में इंग्लैंड और श्रीलंका की टीमों के बीच मैच खेला जाएगा यह मुक़ाबला शाम 7:30 बजे से शारजाह में खेला जाएगा।
इंग्लैंड ने लगातार अपने 3 मैच जीत कर लगभग अपनी जगह पक्की कर ली है T 20 WORLD CUP 2021 के सेमीफइनल में तो वही श्रीलंका चाहेगी की आज का मैच जीते और अपनी T 20 WORLD CUP 2021 के सेमीफइनल की उम्मीदे ज़िंदा रखें पर ऐसा करने के लिए उसे बहुत अच्छा क्रिकेट खेलना होगा क्यों की इंग्लैंड का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा है अभी तक T 20 WORLD CUP 2021 में।

किन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र ?

चरिथ असलंका शानदार लय में है तो वही सलामी बल्लेबाज पथुम निसंका ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की। इस विश्व कप में श्रीलंका के गेंदबाजों ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। तो वही इंग्लैंड की बात करे तो मोर्गन को भले ही बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला हो लेकिन उनकी कप्तानी शानदार रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आरोन फिंच की कमजोरी का फायदा उठाने के लिए उन्होंने लेग स्पिनर आदिल राशिद से गेंदबाजी की शुरुआत करायी। काम चलाऊ स्पिनर लियाम लिविंगस्टोन ने भी टीम के लिए अच्छा काम किया है, जिससे मोर्गन को गेंदबाजी में एक और अच्छा विकल्प मिला है।

दोनों टीमें कुछ इस प्रकार हैं

श्रीलंका: दासुन शनाका (कप्तान), कुसल परेरा, दिनेश चांदीमल, धनंजया डिसिल्वा, पथुम निसंका, चरित असलंका, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, चमिका करुणारत्ने, वानिन्दु हसरंगा, दुष्मंत चमीरा, लाहिरु कुमारा, महेश तीक्षणा, अकिला धनंजय, बिनुरा फर्नांडो।

इंग्लैंड: इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, टॉम करेन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, टाइमल मिल्स, आदिल राशिद, जेसन रॉय, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

 

यह भी पढ़ें  टिकैत का सरकार को नया ultimatum, 27 नवंबर से किसान करेंगे दिल्ली का घेराव

Related Articles