15 जनवरी को सैफ अली खान करेंगे राजनीति में तांडव, देखें वीडियो

सोमवार को वेब सीरीज तांडव का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया  जा रहा है। ट्रेलर ड्रामा, थ्रिलर और सस्पेंस से भरा हुआ है।

नई दिल्ली : 15 जनवरी को आपको राजनीति में एक भयंकर तांडव होता हुआ नजर आने वाला है। घबराइये नहीं ये तांडव असल की राजनीति में नहीं बल्कि एक फिल्म में होने वाली है। इस फिल्म में आपको कई मशहूर हस्तियां नजर आएंगी जैसे कि सैफ अली खान, डिंपल कपाडिया, सुनील ग्रोवर आदि। इस फिल्म में आपको सैफ अली खान का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा।

देखें वीडियो –

बता दें कि आज यानी की सोमवार को वेब सीरीज तांडव का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया  जा रहा है। ट्रेलर ड्रामा, थ्रिलर और सस्पेंस से भरा हुआ है।

जानिए ट्रेलर में क्या है?

ट्रेलर कुल 2 मिनट 59 सेकेंड का है। इस पूरे ट्रेलर में सस्पेंस को बरकरार रखा गया  है। कुर्सी पाने की ललक हर किसी के अंदर साफ नजर आ रही है। हर किरदार कुर्सी पाने की कोशिश में जुटा हुआ है फिर चाहे किसी भी हद तक जाना पड़े। नाम का असर ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है कि कैसे एक कुर्सी को पाने के लिए राजनीति में तांडव किया जा रहा है। ट्रेलर में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा। हालांकि सत्ता किसके हाथ में आती है और किसको हार का सामना करना पड़ेगा इसका सस्पेंस खुलासा ट्रेलर में नहीं किया गया है। कहानी में आगे क्या होता है ये जानने के लिए आपको तांडव वेब सीरीज देखनी पड़ेगी।

तांडव सीरीज के इस ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। कुछ देर पहले ही आए इस ट्रेलर को 2 लाख 56 हजार लोगों ने देख लिया है। हर तरफ सैफ अली खान की बेहतरीन एक्टिंग की चर्चा हो रही है।

 

कब और कहां रिलीज होगी तांडव?

यह सीरीज 15 जनवरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज होगी। इस सीरिज के ट्रेलर को देखने के बाद लोगों में बेकरारी बढ़ती हुई नजर आ रही है। हर कोई बस 15 जनवरी का इंतजार कर रहा।

तांडव में नजर आएंगे ये सितारें

इस सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर और निर्माता हिमांशु किशन मेहरा व अली अब्बास जफर हैं। ‘तांडव’ एक दिलचस्प राजनीतिक ड्रामा वेब सीरीज है। अली अब्बास जफर इस वेब सीरिज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं। हिमांशु किशन मेहरा व अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित इस सीरिज में सैफ अली खान और डिंपल कपाडिया के साथ-साथ सुनील ग्रोवर, गौहर खान, तिग्मांशू धूलिया, मोहम्मद जीशान अयूब और कुमुद मिश्रा जैसे स्टार भी नजर आएंगे।

 

यह भी पढ़ें : अगर आप वैक्सीन लगवाने जा रहे हैं तो इन चीजों का रखें खास ध्यान

यह भी पढ़ें : पिथौरागढ़ में हुई अवधि फिल्म (Film) ‘फायर इन द माउन्टेन्स’ की शूटिंग (Shooting)

Related Articles