कोरोना वायरस का मरीज पाये जाने के बाद मुम्बई स्थित टी-सीरीज की बिल्डिंग सील

मुंबई के अंधेरी वेस्ट लिंक रोड में स्थित म्यूजिक कंपनी और फिल्म प्रॉडक्शन टी-सीरीज के ऑफिस की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। दरअसल, टी सीरीज बिल्डिंग में काम करने वाले एक केयरटेकर को जांच के बाद कोरोना पॉजाटिव बताया जा रहा है। टी-सीरीज की इमारत और आस-पास के इलाके को सील कर दिया गया है। बिल्डिंग में रहने वाले ग्राउंड स्टाफ में से एक कोरोना पॉजिटिव निकला, जिसके बाद बीएमसी ने इस पूरी बिल्डिंग सहित इलाके को सील कर दिया है।

अंधेरी स्थित कार्यालय परिसर में रहने वाला एक कर्मचारी जो वहीं काम करता और रहता था, कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। वहां रहने वालों में कुछ प्रवासी हैं, जो वापस अपने घर नहीं जा सके। कार्यालय परिसर में ही उनके रहने-खाने की व्यवस्था है, लेकिन उनमें से एक COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है।

बिल्डिंग में दो से तीन लोग और हैं जिनकी जांच की गई है, लेकिन उनकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है। सुरक्षा कारणों से बीएमसी ने ऑफिस को सील कर दिया है। हालांकि टी सीरीज ऑफिस कर्मचारियों के लिए 15 मार्च से ही बंद था। जो भी काम हो रहे हैं, वह सभी कर्मचारी घर से ही कर रहे हैं।’

बता दें की टी सीरीज के ऑफिस के ठीक सामने पिछले महीने एक बिल्डिंग को सील किया गया था, उस बिल्डिंग के एक विंग में 11 साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। दोनों ही बिल्डिंग्स आमने सामने हैं। टी सीरीज के सामने वाली बिल्डिंग में विकी कौशल, राज कुमार राव, चित्रांगदा सिंह, चाहत खन्ना, अहमद खान, सपना मुखर्जी, राजकुमार राव-पत्रलेखा, राहुल देव, मुग्धा गोडसे, कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, नील नितिन मुकेश, आनंद एल. राय, अर्जन बाजवा, विपुल शाह और प्रभुदेवा का फ्लैट है।

Related Articles