फिल्म इंडस्ट्री में 500 करोड़ रुपये का इन्वेस्टमेंट करेगी टी सीरीज

0

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म स्टूडियो व संगीत कंपनी टी सीरीज साल 2018 में फिल्म उद्योग में 500 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। कंपनी के मुख्य प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा, “हम इस साल नौ से 10 विचारोत्तेजक फिल्में रिलीज करने के लिए तैयार हैं जिनमें प्रतिभाशील कलाकार, निर्माता, कथा लेखक और अनुभवी निर्देशक होंगे। साल 2018 टी सीरीज के लिए लैंडमार्क साबित होगा।”

मनोरंजक और विचारणीय, दोनों तरह की फिल्में बनाने की योजना बना रहे कुमार ने कहा कि बतौर फिल्म निर्माता उनका लक्ष्य बाजार में अपनी कंपनी को मात्र अलग स्थान दिलाना ही नहीं है बल्कि दुनिया भर के दर्शकों के लिए कहानी में गुणवत्ता बढ़ाना भी है।

उन्होंने कहा, “दर्शकों की रुचि बहुत जल्दी-जल्दी बदल रही है और हमारा लक्ष्य उनके सामने नए विचारों के साथ प्रस्तुति देने और उन्हें एक नए तरीके से सोचने का तरीका बताने पर है। हम बॉलीवुड में कुछ नई प्रतिभाओं को सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि वे कुछ लाजवाब फिल्में बना रहे हैं और प्रेरणादायक और सोच बदलने वाली फिल्में बना रहे हैं।”

बैनर द्वारा 2018 में जो फिल्में बनाई जा रही हैं उनमें ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘हेट स्टोरी 4’, ‘रेड’, ‘ब्लैकमेल’, ‘फन्ने खान’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’, दीपिका पादुकोण और इरफान खान की जोड़ी वाली एक फिल्म, अजय देवगन और निर्देशक आकिव अली की एक फिल्म, ‘केदारनाथ’ और ‘अर्जुन पटियाला’ शामिल हैं।
 

loading...
शेयर करें