T 20 वर्ल्डकप 2021: आज बांग्लादेश की सामने होगी इंग्लैंड की टीम

नई दिल्ली: आज वर्ल्डकप में दो मुक़ाबले खेले जाएगे पहला मैच दोपहर 3:30 बजे से अबुधाबी में बांग्लादेश और इंग्लैंड की टीमों के बीच खेला जाएगा। कप्तान इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 14.2 ओवर में 55 रन पर आउट करने के बाद महज 8.2 ओवर में जीत दर्ज की थी।

दोपहर में शुरू होने वाले इस मैच में मौजूदा वनडे विश्व चैंपियन को अबुधाबी की कड़ी गर्मी झेलनी होगी, जहां उमस भरे माहौल में तापमान 32 डिग्री सेल्सियस से ऊपर चढ़ता है। इंग्लैंड के लिए हालांकि अच्छी बात यह है कि अबुधाबी की पिच को तेज गेंदबाजों के लिए मददगार माना जाता है और ऐसे में मोर्गन एक बल्लेबाज की जगह टीम में मार्क वुड को शामिल कर सकते हैं। तो वही बांग्लादेश की बात करे तो उसको अपने पिछले मैच में श्रीलंका के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था तो अब वो चाहेगी की यह मैच जीत कर वापसी करे।

क्या हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग 11 ?

इंग्लैंड: इयोन मोर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मालन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, आदिल राशिद, टाइमल मिल्स, क्रिस वोक्स और क्रिस जॉर्डन।

बांग्लादेश: महमुदुल्लाह, मोहम्मद नईम, लिटन दास, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, मोहम्मद सैफुद्दीन, नसुम अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, आफीफ हुसैन, नूरुल हसन (विकेटकीपर) और महेदी हसन।

यह भी पढ़ें: UP चुनाव पहले उत्तर प्रदेश में 12 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला

Related Articles