T20 WORLD CUP: आज स्कॉटलैंड के सामने होगी अफगानिस्तान की टीम

नई दिल्ली: T20 World Cup में सोमवार को केवल एक ही मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड के बीच शाम 7:30 बजे से खेला जाना है. स्कॉटलैंड की टीम बहुत ही जबरदस्त फॉर्म से गुज़र रही है स्कॉटलैंड ने पहले राउंड के सभी मुक़ाबले जीत कर सुपर 12 में प्रवेश किया है. तो वही सुपर 12 में सीधे एंट्री हासिल करने वाली अफगानिस्तान की टीम स्कॉटलैंड के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेगी तो उसे उम्मीद होगी कि वे स्वदेश में मुश्किल दौर से गुजर रहे लोगों को जश्न मनाने का मौका देगी. अगस्त में देश पर तालिबान के कब्जे के बाद से अफगानिस्तान के लोगों को मुश्किल दौर का सामना करना पड़ रहा है.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग11

अफगानिस्तान – राशिद खान, रहमानुल्लाह गुरबाज, हजरतुल्लाह जजाई, उस्मान गनी, असगर अफगान, मोहम्मद नबी (कप्तान), नजीबुल्लाह जदरान, हशमतुल्लाह शाहिदी, मोहम्मद शहजाद, मुजीब जदरान, करीम जनत, गुलबदीन नायब, नवीन-उल-हक, हामिद हसन और फरीद अहमद.

स्कॉटलैंड – काइल कोएत्जर (कप्तान), रिची बेरिंगटन, डायलन बज, मैथ्यू क्रॉस, जोश डेवी, एलेस्डेयर इवांस, क्रिस ग्रीव्स, माइकल लीस्क, कैलम मैकलियोड, जॉर्ज मुन्सी, साफयान शरीफ, हमजा ताहिर, क्रेग वॉलेस, मार्क वॉट और ब्रेडली व्हील.

Related Articles