India के बजाय UAE में आयोजित हो सकता है T20 World Cup: BCCI

स्तिथि देखते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया है कि अगर देश में कोरोना महामारी की स्थिति ऐसे ही बनी रहे तो इस साल होने वाले T20 वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत नहीं बल्कि यूएई कर सकता है।

नई दिल्ली: देश में कोरोना के बढ़ते मामलों से स्थिति दिन-ब-दिन खराब होती जा रही है। करुणा के बढ़ते आंकड़ों से जनजीवन रुक सा गया है, स्तिथि देखते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया है कि अगर देश में कोरोना महामारी की स्थिति ऐसे ही बनी रहे तो इस साल होने वाले T20 वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत नहीं बल्कि यूएई कर सकता है।

आपको बता दें कि बीसीसीआई ( BCCI ) को 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच T20 वर्ल्ड कप आयोजन करना है। लेकिन अगर भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर इसी तरह बनी रही तो यह विश्वकप भारत में नहीं बल्कि यूएई में आयोजित किया जा सकता है। एक मीडिया इंटरव्यू में बीसीसीआई के गेम डेवलपमेंट जनरल मैनेजर धीरज मल्होत्रा ने कहा कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक विश्वकप आयोजन की उम्मीद कोई नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि देश में आए इस संकट की वजह से टूर्नामेंट के आयोजन के लिए यही यूएई एक बेहतर वेन्यू साबित होगा। लेकिन उस वक्त स्थिति को देखते हुए यह बीसीसीआई द्वारा तय किया जाएगा।

नहीं सुधरी कोविड-19 की स्थिति तो भारत की बजाय यूएई में आयोजित होगा T20 World Cup: BCCI

मौजूदा समय में खेले जा रहे आईपीएल सीजन 14 को लेकर कई पूर्व क्रिकेटरों और फैंस की आलोचना के बावजूद बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14 सीजन का आयोजन जारी रखा है। हालांकि आठ टीमों के इस टूर्नामेंट के मुकाबले 16 टीमों के विश्वकप टूर्नामेंट का आयोजन इस वक्त को देखते हुए करना बहुत मुश्किल होगा जिसकी वजह से बीसीसीआई भारत छोड़ यूएई का रुख कर सकता है।

यह भी पढ़े: Kareena Kapoor ने की जनता से मास्क लगाने की अपील, इंस्टग्राम यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

Related Articles