बदला के डायरेक्टर सुजॉय घोष से नाराज हुई तापसी पन्नू, लिखा- ये बहुत अजीब है

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हर मुद्दें पर वो अपनी बेबाक राय रखती हैं. हाल ही में मदर्स डे मनाया गया. इस मौके पर हर शख्स ने अपनी मां को याद किया. वहीँ बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक सुजॉय घोष ने सोशल मीडिया पर खास तस्वीर शेयर की, इस तस्वीर को देखने के बाद तापसी पन्नू गुस्से में आ गईं और अपने गुस्सा जाहिर करते हुए वो सुजॉय घोष से ट्विटर पर भिड़ गईं.

तापसी पन्नू की डायरेक्टर सुजॉय घोष से अच्छी दोस्ती है. दोनों ने फिल्म ‘बदला’ में साथ काम भी किया है. मदर्स डे के मौके पर उन्होंने ट्विटर पर अपनी फिल्मों में मां का किरदार निभा चुकीं विद्या बालन और अमृता सिंह की फोटो पोस्ट कर लिखा, ‘मां के रूप में भगवान हमारे सबसे करीब है ‘.इस पोस्ट में खुद को न पाकर तापसी नाराज हुईं और उन्होंने लिखा, ‘सुनो. मेरी फोटो कहां है? मैं भी तो एक मां बनी थी.’

इसपे सुजॉय ने हंसते हुए कहा, ‘तुम्हारी फोटो अभी बनने गई है.’ तापसी ने लिखा, ‘मुझे कहना पड़ेगा, ये गलत बात है. एक तो मैं फिल्म में मां बनने के लिए तैयार हुई, ऊपर से तुम मेरी फोटो भी नहीं लगा रहे. अब तुम देखो तुम्हारे अगली स्क्रिप्ट पूरी करने तक क्या होता है. और ख़बरदार दोबारा मां बनाया तो.’

सुजॉय ने जवाब में कहा, ‘वरना थप्पड़?’ सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू और सुजॉय घोष की ये मजेदार बातचीत तेजी से वायरल हो रही है. इन दोनों के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आपको बता दें की तापसी पन्नू ने सुजॉय घोष की फिल्म बदला में काम किया था, उनकी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में उनपर एक कत्ल का इल्जाम लगता है.

Related Articles