परफेक्ट शॉट के लिए तापसी पन्नू ने खाए इतने ‘थप्पड़’, एक्ट्रेस ने बताया

तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। घरेलू हिंसा पर आधारित इस फिल्म में पत्नी इसलिए डिवोर्स फाइल करती हैं क्योंकि उसके पति ने पार्टी में सभी के सामने उसे एक ‘थप्पड़’ मारा होता है। हालांकि, वकील इनका केस लेने से इंकार करते हैं लेकिन तापसी अपने हक की लड़ाई पूरी शिद्दत के साथ करती हैं। फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है और ये फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है।

हाल ही में तापसी पन्नू से पूछा गया कि ‘थप्पड़’ वाले शॉट को परफेक्ट लेने के लिए उन्होंने कितने रीटेक लिए। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि पवेल गुलाटी, जो फिल्म में मेरे पति का किरदार निभा रहे हैं, वह काफी डरे हुए और घबराए हुए थे। उन्हें खुद को इस एक शॉट के लिए रेडी करने में दो दिन लगे। मैं बार-बार थप्पड़ खा रही थी जिससे हमें परफेक्ट शॉट मिले।

मोशन पिक्चर में ये केवल एक बार ही दिखाया गया है। एक थप्पड़। हालांकि, पवेल ने कहा कि हम ये शॉट सात रीटेक में पूरा कर लेंगे। मैं अपने किरयर की बात करूं तो मैंने इतने रीटेक कभी नहीं दिए। लेकिन मैं इस एक शॉट को परफेक्ट दिखाने के लिए रीटेक पर रीटेक ले रही थी।

अनुभव ने कहा था कि ये थप्पड़ वाला शॉट मुझे एकदम परफेक्ट चाहिए, क्योंकि जब ऑडियंस इसे 60 एमएम की स्क्रीन पर देखे तो उन्हें ये काफी प्रभावपूर्ण दिखे। कैरेक्टर में आने के लिए पवेल ने मुझे यहां तक कहा कि तुम मुझे थप्पड़ मारो जिससे मुझे ये शॉट देने में अजीब न लगे।

फिल्म में रतना पाठक शाह, तन्वी आजमी, मानव कौल, राम कपूर और दीया मिर्जा भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

Related Articles