Taapsee Pannu ने एक अनजान बुजुर्ग के साथ किया ऐसा, जानकर कहेंगे Wahh

एक्ट्रेस तापसी पान्नू (Taapsee Pannu) ने एक नेक काम किया है, जिसके लिए उन्हें फैंस की ओर लगातार पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री की अच्छी अदाकार होने के साथ साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक अच्छी इंसान भी है। एक्ट्रेस तापसी पान्नू (Taapsee Pannu) ने एक नेक काम किया है, जिसके लिए उन्हें फैंस की ओर लगातार पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं। एक्ट्रेस ने एक अनजान महिला को अपना प्लेटलेट्स डोनेट किया है। बड़ी बात ये है कि उस महिला को तापसी जानती तक नहीं हैं।

इस बात की जानकारी एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने एक ट्वीट के जरिए दिया है। तिलोत्तमा ने तापसी की तारीफ करते हुए लिखा-“मैंने कभी तापसी के साथ काम नहीं किया और ना ही मैं उनसे कभी मिली हूं, लेकिन मैं जानती हूं कि वह बहुत मेहनती हैं। वह बहुत शानदार एक्ट्रेस भी हैं। उन्होंने एक महिला को प्लेटलेट्स डोनेट किए हैं। आप सोना हैं तापसी। आपको बहुत सारी शुभकामनाएं”।

यह भी पढ़े:

इसपर तापसी ने रिप्लाई करते हुए पोस्ट भी किया। जिसमें उन्होंने लिखा-” मुझे खुशी है कि कम से कम मैं ये कर पाई। किसी का जान बचाने का मौका हर किसी को नहीं मिलता है। मेरे लिए इससे बड़ी दूसरी कोई उपलब्धि नहीं हो सकती है।

इसके साथ ही आपको बता दें कि तापसी पन्नू ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म ‘शाबाश मिठू’ के सेट से एक फोटो पोस्ट की है। यह फिल्म भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली दोराई राज की जिंदगी पर आधारित है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में पन्नू ग्लब्स और हेलमेट पहनकर क्रिकेट पिच पर खड़ी हुई हैं। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, “स्माइल ऑन स्पिरिट्स हाई पिच सेट हैशटैग शाबास मिठू। ”

 

Related Articles