ये हैं इस साल की सबसे पावरफुल वुमन

0

मुंबई। तमिल फिल्मों से हिंदी फिल्मों में आईं अभिनेत्री तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के जरिये एक नया मुकाम बना लिया है। पर्दे पर सशक्त किरदार निभाकर महिलाओं को प्रेरित किया है। अपनी पिछली फिल्मों ‘नाम शबाना’ और ‘पिंक’ में उन्होंने अपनी ऐसी छवि पेश कि जिसे हर भारतीय नारी को गर्व होगा। हालांकि उन्होंने इन किरदारों को पर्दे पर साकार करने के लिए कड़ी मेहनत भी की है। जिसका फल भी उन्हें मिल गया। तापसी को इस साल की सबसे सशक्त महिला पुरस्कार दिया गया है। उन्हें हाल ही में ‘सैवी’ पत्रिका ने इस सम्मान से सम्मानित किया।

‘सैवी’ पत्रिका हर साल सर्वे कराकर सशक्त महिलाओं का चुनाव करती है। इस बार भी किया गया जिसमे तापसी सबसे शीर्ष पर रहीं। इस पुरस्कार के मिलने के बड़ा तपसी बढ़ी खुश हैं। उनकी तरफ से जारी किये गए बयान में कहा गया कि अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा, “यह हमेशा अच्छा और बढ़िया लगता है, जब आपको न सिर्फ आपकी कला के लिए, बल्कि एक शख्स के रूप में आपके द्वारा किया गया चयन और जिसके लिए आप खड़े हैं, उसके लिए आपको पहचान मिलती है। ये पुरस्कार हासिल की गई उपलब्धियों में एक विशेष स्थान रखते हैं, क्योंकि ये आत्मविश्वास बढ़ाने और यह दर्शाने में सहायक होते हैं कि आप सही रास्ते पर हैं।

तापसी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘जुड़वा-2’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन नजर आएंगे। निभाते दिखेंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो दर्शकों को काफी पसंद आरहा है।

 

loading...
शेयर करें