तापसी पन्नू ने शेयर की फिल्म BLURR की झलक, इस जगह पर शूटिंग शुरू

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोमवार को अपने डेब्यू प्रोडक्शन फिल्म 'ब्लर' की पहले दिन की शूटिंग की एक झलक साझा की है

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने डेब्यू प्रोडक्शन फिल्म ‘ब्लर’ (BLURR) की पहले दिन की शूटिंग की एक एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें तापसी ग्रे जॉगर्स, ऑलिव ग्रीन लॉन्ग श्रग और बूट्स पहनी हुई है। और एक हरी-भरी जगह पर घूमती हुई दिखाई दे रही हैं। ‘ब्लर’ की शूटिंग नैनीताल (Nainital) में चल रही है। इस फिल्म में हल्द्वानी, रुद्रपुर और काशीपुर के स्थानीय कलाकारों को भी फिल्म में एक्टिंग करने का मौका मिला है।

हैशटैग ब्लर

तापसी पन्नू तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘इस जगह एक निश्चित शांति है हैशटैग 1 हैशटैग ब्लर’। इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल करेंगे। जिन्हें उनकी 2019 की रिलीज, ‘सेक्शन 375’ के लिए जाना जाता है। ‘ब्लर’ को पवन सोनी और अजय बहल ने मुख्य रूप से लिखा है। गुरुवार को फिल्म का फस्ट लुक जारी किया गया है। कुछ दिन पहले तापसी पन्नू ने अपनी प्रोक्शन कंपनी आउटसाइडरर्स फिल्म्स (Outsiders Films) की शुरुआत करने की घोषणा की है। तापसी ने पिंक, मुल्क, मनमर्ज़ियां और थप्पड़ जैसी फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी की है।

तापसी पन्नू तेलुगू (Telugu Cinema) सिनेमा में वापसी को तैयार हैं। तापसी निर्देशक स्वरूप आरएसजे की फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’ (Mission Imposible) में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। तापसी पन्नू ने 2010 में आई तेलुगू फिल्म ‘जुम्मान्धी नंदम’ से ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

फिल्मों से पहले तापसी ने सॉफटवेयर पेशेवर के रूप में काम करती थी। मॉडलिंग करियर के समय उन्होंने विज्ञापनों में भी काम किया है। इसके लिए तापसी को 2008 में पैंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस और साफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन के रूप में खिताब जीते हैं।

यह भी पढ़ेभारत का Digital Advertising Market अगले दशक में 30 अरब डॉलर तक पहुंच जाएगा

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles