परिवार के साथ तापसी पन्नू ने दिया वोट, एक्ट्रेस ने लोगों से पूछा ये सवाल

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है. दिल्ली की जनता 70 विधानसभा सीटों के 672 उम्मीदवारों को अपना वोट दे रही है. जहां आम आदमी पार्टी इस चुनाव के जरिए वापस सत्ता में आने की कोशिश कर रही है तो वहीं बीजेपी भी सिंहासन पर काबिज होने के लिए लगातार प्रयास कर रही है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव के तहत बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी अपने परिवार संग वोट देने पहुंची, इससे जुड़ी उन्होंने एक फोटो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तापसी पन्नू इस फोटो में अपनी मम्मी, पापा और बहन के साथ नजर आ रही हैं.

तापसी पन्नू ने अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “पन्नू परिवार’ ने वोट दे दिया है, क्या आपने वोट दिया.” तापसी पन्नू अपनी इस फोटो में परिवार के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं. उनकी इस फोटो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि तापसी पन्नू चुनाव में अपना वोट देने के लिए बीते दिन दिल्ली लौटीं. तापसी पन्नू के अलावा बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब भी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए शहर आए. उन्होंने लोगों से ट्वीट कर अपील भी की कि वह अपने वोट का प्रयोग जरूर करें.

बता दें कि तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आने वाली हैं. अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित यह फिल्म इसी महीने 28 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले इसके ट्रेलर ने ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है, साथ ही ट्रेलर में एक्ट्रेस की एक्टिंग भी काफी जबरदस्त लगी. ‘थप्पड़’ के ट्रेलर में तापसी पन्नू ने कहा कि एक थप्पड़ ही तो है, लेकिन नहीं मार सकता. इससे पहले तापसी पन्नू ने फिल्म ‘सांड की आंख’ के जरिए भी खूब धमाल मचाया.

Related Articles