फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ में तापसी पन्नू एक बार फिर नज़र आएँगी एथलिट के किरदार में

0

फिल्म मिशन मंगल के कामयाबी के बाद अब तापसी पन्नू के अगले फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हो चूका है| तापसी पन्नू के इस नए फिल्म का नाम ‘रश्मि रॉकेट’ रखा गया है| आपको बता दे की इससे पहले आकर्ष खुराना ने दुलकर सलमान और इरफ़ान खान के साथ फिल्म ‘कारवां’ बनाया था | तापसी ने साफ किया है कि उनकी फिल्म रश्मि रॉकेट किसी खिलाड़ी की बायोपिक नहीं है बल्कि इसके लिए देश की तमाम मशहूर धाविकाओं के जीवन में घटी घटनाओं से प्रेरणा लेकर लिखा गया है। आरएसवीपी मूवीज ने इस फिल्म की पहली झलक और फर्स्ट लुक रिलीज किया है।

आपको बता दे की इससे पहले आकर्ष खुराना ने दुलकर सलमान और इरफ़ान खान के साथ फिल्म कारवां बनाया था | तापसी ने साफ किया है कि उनकी फिल्म रश्मि रॉकेट किसी खिलाड़ी की बायोपिक नहीं है बल्कि इसके लिए देश की तमाम मशहूर धाविकाओं के जीवन में घटी घटनाओं से प्रेरणा लेकर लिखा गया है|

 फिल्म सूरमा के सफलता के बाद, प्रशंसकों को पहले से ही पता है कि तापसी पूरी तरह से एक एथलीट का किरदार निभा सकती है। नमक दलदल में सेट, यह फिल्म कुच की एक युवा गांव की लड़की की एक अंडरडॉग कहानी पर आधारित है। वह एक तेज धावक के रूप में जानी जाती है और जब कोई अवसर आता है तो वह उसे सिर पर उठा लेती है। उसकी यात्रा उन सभी परीक्षणों और क्लेशों के बारे में है जो एक गांव की लड़की होने के साथ आती हैं, जो पेशेवर रेसिंग की दुनिया में अग्रणी है। फिल्म नाडा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित है। हालांकि यह एक सामान्य भारतीय खिलाड़ी की बायोपिक की तरह दिखता है, रश्मि रॉकेट वास्तव में एक काल्पनिक कहानी है जो खेल उद्योग में एक महिला होने के खतरों को सामने लाती है।

 

loading...
शेयर करें