छापेमारी के बाद परेशान हुए Taapsee Pannu के बॉयफ्रेंड, Twitter पर लगाई मदद की गुहार

बुधवार को अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर पर आयकर विभाग की रेड के बाद उनकी मुश्किले बढ़ गई हैं। आए दिन इस खबर पर कोई ना कोई नया अपटेड आता ही रहता है।

नई दिल्ली: बुधवार को अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर पर आयकर विभाग की रेड के बाद उनकी मुश्किले बढ़ गई हैं। आए दिन इस खबर पर कोई ना कोई नया अपटेड आता ही रहता है। हालांकि इस पर अभी तक तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

लेकिन उनके बॉयफ्रेंड मथाइस बोई (Mathias Boe) ने एक्ट्रेस को मुश्किल से निकालने के लिए खेल मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) से अपील की है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बॉयफ्रेंड और बैडमिंटर प्लयेर मैथियास बोए (Mathias Boe) ने सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) से मदद मांगी है।

यह भी पढ़े

Taapsee Pannu के लिए मांगी मदद

मैथियास बोए ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं बड़ी मुश्किल में हूं। पहली बार एक कोच के रूप में इंडिया के कुछ महान एथलीट्स का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं, वहीं दूसरी तरफ आयकर विभाग ने तापसी पन्नू के परिवार वालों इसमें भी मख्य रूप से उनके माता-पिता पर बिना वजह दबाव बनाने के लिए उनके घर पर छापेमारी कर रही है। किरण रिजिजू प्लीज कुछ करिए।’ इस ट्वीट पर किरेन रिजिजू ने रिपलाई देते हुए लिखा, ‘भारत की धरती का कानून सर्वोच्च है और हमें उसका पालन करना पड़ेगा। जो कुछ भी हो रहा है वह आपके और मेरे मामले से बहुत आगे हैं। हमें अपना कर्तव्य करते रहना चाहिए, भारतीय खेल के लिए यही सबसे अच्छा रहेगा।’

 

Related Articles