फटी जीन्स’ वाले बयान पर Tahira Kashyap का तंज, बिकिनी में वीडियो शेयर कर कही ये बात!

फिल्ममेकर Tahira Kashyap अपने बेबाक बोल और बोल्ड अंदाज के चलते अकसर सोशल मीडिया पर सुर्खोयों में बनी रहती हैं। यही कारण है कि वह अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Ayushmann Khurrana की पत्नी और फिल्ममेकर Tahira Kashyap अपने बेबाक बोल और बोल्ड अंदाज के चलते अकसर सोशल मीडिया पर सुर्खोयों में बनी रहती हैं। Tahira Kashyap किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने में पीछे नहीं हटती और यही कारण है कि वह अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं। हाल ही में ताहिरा ने Uttrakhand के मुख्यमंत्री Tirath Singh Rawat के ‘फटी जीन्स’ वाले बयान पर तंज कसते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इसके जवाब में बाल्ड और बिकिनी लुक में एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Tahira Kashyap के वायरल हो रहे पोस्ट में उनका लुक वाकई देखने लायक है। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया उसमें उनके बाल पूरी तरह से शेव हैं और साथ ही बिकनी पहने कैमरे की तरफ नटखट अंदाज में देख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए ताहिरा ने कैप्शन में लिखा,”कम से कम रिप्ड जींस तो नहीं पहना।”

Tahira Kashyap का इंस्टाग्राम पोस्ट

यह भी पढ़ें :

Tahira Kashyap का पोस्ट है प्रेरणादायक

बता दें कि ताहिरा एक कैंसर सर्वाइवर रह चुकी हैं। Tahira Kashyap का यह पोस्ट काफी प्रेरणादायक है। ताहिरा के इस पोस्ट पर फैन्स तरह- तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इस पोस्ट पर अबतक एक लाख से भी ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं ताहिरा के फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारे व्ही उनके इस पोस्ट पर कमेंट बरसा रहे हैं।

बॉलीवुड सितारों का रिएक्शन

Tahira Kashyap के इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, निर्माता एकता कपूर और हुमा कुरैशी ने कमेंट करते हुए ताली बजाई है, वहीं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने आग लगाने वाला इमोजी कमेंट किया है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी एक दिल पोस्ट कर अपना रिएक्शन दिया है।

इस पोस्ट में ताहिरा ने अपनी फॉल्टी, इम्परफेक्ट और ब्लेमिश्ड बॉडी को प्यार करने की बात की है। इसी के चलते ताहिरा के फैन्स ने भी पोस्ट की तारीफ करते हुए सुंदर” और “बहादुर” जैसे शब्दों का प्रयोग किया है। बता दें कि ताहिरा का यह वीडियो 2018-19 के बीच का है जब वह कैंसर का इलाज करवा रहीं थीं।

 

Related Articles