तैमूर का हाथ थामे एयरपोर्ट पर जा रही थीं करीना कपूर, सेल्फी लेने आए फैन पर भड़कीं

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और उनके छोटे नवाब तैमूर अली खान हर रोज अपनी वायरल तस्वीरों और वीडियोज के कारण लाइमलाइट में रहते है. करीना तैमूर को अपने साथ कभी सेट पर तो कभी विदेश घुमाने ले जाती रहती हैं. हालांकि हमेशा ही वो तैमूर को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहती हैं. तैमूर का ध्यान रखने के लिए उनके सआथ हमेशा एक नैनी और घर के बाहर जाते वक्त गार्ड भी दिखाई देते हैं.

महज दो साल की उम्र में ही तैमूर की लोकप्रियता सैफ और करीना की फैन फॉलोइंग को भी मात देती है. ऐसे में हर तैमूर और करीना के साथ सेल्फी लेने के लिए उत्सुक दिखाई देता है. कुछ ऐसा ही उस वक्त दिखाई दिया जब करीना बेटे तैमूर का हाथ थामे एयरपोर्ट पर जा रही थीं.करीना का एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आया तो करीना ने उन्हें हटने के लिए कह दिया. तस्वीरें में आप करीना का रिएक्शन भी देख सकते हैं गुस्सा उनके चेहरे पर साफ झलक रहा है.

यूं तो करीना आमतौर पर फैन के साथ सेल्फी लेती है लेकिन बेटे के कारण उन्होंने अपने इस बार अपने फैन को मना कर दिया. करीना ने उस फैन को तुरंत दूर हट जाने को कहा.हाल ही में तैमूर का एक बेहद क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें तैमूर गिटार बजाना सीख रहे थे. इस वीडियो में तैमूर बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. तैमूर का वीडियो यहां देखिए.

loading...
शेयर करें