पापा सैफ के फ्लॉप करियर को तैमूर का सहारा, करीना ने दी सलाह

0

मुंबई। सैफ और करीना के शहजादे तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग अपने मम्मी- पापा से भी ज्यादा हो गई है। अब कैमंरा करीना और सैफ से ज्यादा तैमूर को कवर करता है और उनकी एक झलक पाने के लिए सब बेताब रहते हैं। तैमूर की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए करीना और सैफ तैमूर को अपनी फिल्म के प्रमोशनल एलिमेंट की तरह इस्तेमाल करने की सोच रहे हैं।

दरअसल, सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेफ’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। ऐसे में करीना ने उन्हें सलाह दी कि वो फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस में तैमूर को ले जाएं, इससे फिल्म अच्छे से प्रमोट हो जाएगी और फिल्म को प्रमोट करने की ज्यादा जरूरत नहीं पड़ेगी। वैसे मानना पड़ेगा करीना के इस आइडिया को, उनको अच्छे से पता है कि बेटे की पॉपुलैरिटी को कैसे कैश करना है।

करीना भी इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म ‘वीर दी वेडिंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, बीते दिनों ऐसी खबर थी कि फिल्म में तैमूर भी कुछ सेकेंड्स के लिए नज़र आएंगे, हालांकि बाद में करीना ने इस बात से इंकार कर दिया। वैसे सैफ को इस वक्त एक हिट फिल्म की सख्त जरूरत है, लंबे अर्से से उनकी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी है, फिर चाहे वो ‘फैंटम’ हो या ‘रंगून’। इसके लिए अगर सैफ को तैमूर का इस्तेमाल भी करना पड़े तो कोई हर्ज नहीं। वैसे भी शेफ पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित फिल्म है।

राजा कृष्णा मेनन द्वारा निर्देशित ये फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

loading...
शेयर करें