रिश्तों में फिर दाग लगा, दादा-दादी ने नहीं खाया मासूम पर रहम, कर डाला ये खौफनाक काम

दादा और चचेरी दादी ने मासूम की गला दबाकर हत्या की

UP के शाहजहांपुर में रिश्तों में फिर दाग लगा है. जहां दो साल की मासूम की गला दबाकर हत्या उसके दादा और चचेरी दादी ने की है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी दादा ने बताया की वह अपने बेटे धीर सिंह की शादी में दहेज कम मिलने से खफा रहते थे. इसके साथ ही उनकी भाभी तेजवती पोती के पिता की शादी अपनी रिश्तेदारी में कराना चाहती थी. इसी बात को लेकर दोनों बेटे से खफा चल रहे थे, और पोती की हत्या कर दी.

बेटे की शादी मनमुताबिक न होने पर हत्या

बरेली-लखनऊ हाईवे पर स्थित तिलहर के गांव ग्वार निवासी धीर सिंह की बेटी प्रज्ञा पिछले महीने 29 नवंबर को लापता हो गई थी. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की. मगर,वह नहीं मिली. दो दिन बाद मंगलवार को उसका शव घर के सामने खंडहर में मिला था. पुलिस ने शक के आधार पर उसकी चचेरी दादी तेजवती, उसके पति बालिस्टर और पोती प्रज्ञा के दादा मुनेंद्र सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

जानें पूरा मामला

तेजवती और मुनेंद्र सिंह ने पुलिस पूछताछ में पूरा मामला उगल दिया. मुनेंद्र सिंह की पत्नी का 10 साल पहले देहांत हो गया था. इसके बाद से ही मुनेंद्र सिंह के अपनी भाभी से संबंध हो गए थे. दोनों झाड़-फूंक के बहाने से अक्सर गायब रहते थे. तेजवती का पति बालिस्टर काफी सीधा था, जिसका फायदा उठाकर मुनेंद्र सिंह उसकी पत्नी को काफी समय के लिए बाहर ले जाता था.

यह भी पढ़ें- PD Exclusive: उम्रकैद की सजा काट रहा ‘कलुआ’ बन्दर, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles